‘बेशरम रंग’ के बाद ‘Jhoome Jo Pathaan’ सॉन्ग रिलीज, अरिजीत की आवाज सुन खुश हो रहे हैं फैंस

गाने के बारे में बात करते हुए, निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने कहा, "जब हम झूम जो पठान की योजना बना रहे थे, तो मैं स्पष्ट था कि अरिजीत सिंह को शाहरुख खान के लिए गाना चाहिए।

0
201
Jhoome Jo Pathaan
Jhoome Jo Pathaan

Jhoome Jo Pathaan: शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ का दूसरा गाना रिलीज कर दिया गया है। ‘झूमे जो पठान’ गाने में दीपिका पादुकोण भी हैं। रिलीज होने वाला फिल्म का पहला गाना ‘बेशरम रंग’ था। इस ‘बेशरम रंग’ को लेकर पूरे देश काफी विवाद हुआ। जानकारी के अनुसार, गाने को यूरोप में फिल्माया गया है। इसे अरिजीत सिंह ने गाया है। गाने में शाहरुख और दीपिका को कुछ बैकग्राउंड डांसर्स के साथ डांस करते हुए दिखाया गया है। शाहरुख रफ लुक में हैं जबकि दीपिका ग्लैमरस लुक में हैं।

jhoome jo pathaan 1671686848816 1671686848951 1671686848951
Jhoome Jo Pathaan Song

Jhoome Jo Pathaan पर निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने क्या कहा?

गाने के बारे में बात करते हुए, निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने कहा, “जब हम झूम जो पठान की योजना बना रहे थे, तो मैं स्पष्ट था कि अरिजीत सिंह को शाहरुख खान के लिए गाना चाहिए। वह हमारे देश के नंबर एक गायक हैं और हम चाहते थे कि वह हमारे लिए गाएं।” हमारे देश के नंबर एक सदाबहार सुपरस्टार! अरिजीत ने इस डांस नंबर में अपनी करिश्माई आवाज के साथ अपना जादू बिखेरा है।

उन्होंने कहा, “संगीत मेरी फिल्मों में बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है और सौभाग्य से मेरी फिल्मों में संगीत की हमेशा अच्छी समीक्षा की गई है। मैंने केवल अपनी फिल्म के संगीत के साथ लोगों का मनोरंजन करने की कोशिश की है। ‘झूमे जो पठान’ एक ऐसा गीत है जिस पर मुझे बहुत गर्व है और इसके बारे में बेहद आश्वस्त हूं। मुझे लगता है कि दर्शकों को यह अनूठा लगेगा।”

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here