Chandigarh Municipal Corporation Election: नगर निगम चुनाव के लिए जारी है मतदान, 694 मतदान केंद्र पर 6.3 लाख मतदाता डाल रहे हैं वोट

0
670
Chandigarh Municipal Corporation

Chandigarh Municipal Corporation Election:चंडीगढ़ नगर निगम चुनाव के लिए शुक्रवार को मतदान जारी है। मतदान के लिए सुरक्षा समेत सभी जरूरी प्रबंध किए गए हैं। चुनाव आयोग के अनुसार चुनाव के लिए तीन लाख महिलाओं समेत करीब 6.3 लाख मतदाता वोट डाल रहे हैं। बताते चलें कि पिछले चुनाव की तुलना में इसबार वार्ड की संख्या को बढ़ा दिया गया है। 2016 में हुए पिछले चुनाव में 26 वार्ड थी जो अब बढ़कर 35 हो गई है।

Chandigarh Municipal Corporation Election: शाम 5 बजे तक होना है मतदान

Chandigarh Municipal Corporation Election

Chandigarh Municipal Corporation Election के लिए मतदान सुबह 7:30 बजे से शुरू हुई है जो शाम 5 बजे तक चलेगी। शाम 5 बजे तक जो भी मतदाता पोलिंग बूथ पर मतदान करने के लिए प्रवेश कर जाएगा उसे देर रात तक वोट डालने दिया जाएगा। मतदान के लिए आने वाले हर मतदाताओं की पोलिंग बूथ पर एंट्री से पहले कोरोना नियमों के तहत थर्मल स्क्रीनिंग की जा रही है।

Chhattisgarh Local Body Election में कांग्रेस को मिली जीत

Chhattisgarh Local Body Election छत्तीसगढ़ में नगरीय निकाय चुनाव में कांग्रेस पार्टी को शानदार जीत मिली है। जीत को लेकर सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि हमारे जो प्रत्याशी जीते उन सभी को बधाई। जिनको ज़िम्मेदारी दी गई थी उन्होंने बहुत मेहनत की इसके परिणामस्वरूप भाजपा के प्रभारी लगे हुए थे हमारे कार्यकर्ताओं के सामने वे टीक नहीं पाए। एक बार फिर छत्तीसगढ़ के वोटरों ने कांग्रेस पर भरोसा किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here