Bigg Boss 16: सलमान खान के रियलिटी शो का हिस्सा बनेगा ये कंटेस्टेंट

0
304
Bigg Boss 16

Bigg Boss 16: सलमान खान (Salman Khan) का रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ जल्द ही नए सीजन के साथ वापस आ रहा है। फैंस को बिग बॉस के आगामी सीजन का बेसब्री से इंतजार है। बता दें कि नया सीजन ऑन एयर होने से पहले ही सुर्खियां बटोर रहा है। रियलिटी शो के पंद्रह सफल सीजन के बाद, निर्माता बिग बॉस 16 के लिए कमर कस रहे हैं। पिछले सीजन की तरह इस साल भी सलमान खान बिग बॉस को होस्ट करेंगे।

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 के प्रीमियर की तारीख

निर्माताओं ने अभी तक शो के लिए अंतिम रिलीज की तारीख की घोषणा नहीं की है। लेकिन उम्मीद की जा रही है कि बिग बॉस 16 सितंबर-अक्टूबर में ऑन एयर हो जाएगा। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘Bigg Boss 16‘ का प्रीमियर अक्टूबर 2022 से होगा। यह शो रोजाना रात 10:30 बजे प्रसारित होगा और वीकेंड में इसका प्रसारण रात 9 बजे किया जाएगा।

Salman-Khan-Bigg-Boss-15
Bigg Boss 16

बिग बॉस 16 के प्रतियोगी

बिग बॉस के निर्माता उन प्रतियोगियों की तलाश करने के लिए पूरे जोरों पर हैं जो मनोरंजक, ऊर्जावान और अपनी राय रखने में आगे हो। शुरुआती खबरों के मुताबिक कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी बिग बॉस 16 में एंट्री कर सकते हैं। हालांकि अन्य नामों का खुलासा होना अभी बाकी है।

Bigg Boss 16
Bigg Boss 16

सलमान खान बिग बॉस 16 फीस

रिपोर्टों के अनुसार, दबंग अभिनेता ने बिग बॉस के आगामी सीजन की मेजबानी के लिए अपने फीस में तीन गुना वृद्धि की मांग की है- जो उन्हें पिछले सीजन में दिया गया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बॉलीवुड अभिनेता को पिछले साल प्रति एपिसोड 15 करोड़ रुपये दिया गया था। अफवाहें हैं कि सलमान खान बिग बॉस 16 के लिए 1,000 करोड़ रुपये चार्ज कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:

Sushmita Sen के रोमांस का बना मजाक, एक्स बॉयफ्रेंड रोहमान शॉल का आया ये रिएक्शन

Shabaash Mithu Box Office Collection: फीकी पड़ी तापसी पन्नू की फिल्म, पहले दिन सिर्फ की इतनी कमाई

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here