“कांटा लगा गर्ल” Shefali Jariwala का लुक देखकर पागल हो जाएंगे आप, 39 साल की उम्र में आज भी दिखती हैं ग्लैमरस

एक्ट्रेस शेफाली जरीवाला आज भी अपने कांटा लगा गाने से फेमस है, शेफाली गाने में ही नहीं बल्कि रियल लाइफ में भी बेहद ग्लैमरस हैं।

0
351
Shefali Jariwala
Shefali Jariwala

Shefali Jariwala: फिल्म इंडस्ट्री में किसी की भी किस्मत रातों रात बदल सकती है। आज हम जिस एक्ट्रेस की बात करने जा रहे हैं उनके साथ कुछ ऐसा ही हुआ था, उन्हें रातों रात फेम मिल गया था। खास बात है कि उन्होंने किसी फिल्म में काम नहीं किया था बल्कि एक गाने के जरिये ही अपनी अदाओं से लोगों को दीवाना बना दिया था।

Shefali Jariwala
Shefali Jariwala

हम बात कर रहे हैं ‘कांटा लगा गर्ल’ के नाम से मशहूर एक्ट्रेस शेफाली जरीवाला के बारे में। शेफाली 39 साल की हैं। शेफाली अपने लव लाइफ के चलते हमेशा ही सुर्खियों में रही हैं। बता दें कि शेफाली जरीवाला का एक बार तलाक हो चुका है।

Shefali Jariwala
Shefali Jariwala

Shefali Jariwala की तस्वीरें सोशल मीडिया पर हो रही हैं वायरल

शेफाली ने दूसरी शादी पराग त्यागी से की थी। एक्ट्रेस शेफाली जरीवाला आज भी अपने कांटा लगा गाने से फेमस है, शेफाली रियल लाइफ में भी बेहद ग्लैमरस हैं। शेफाली जरीवाला ने हाल ही में अब अपने बोल्ड फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

Shefali Jariwala
Shefali Jariwala

फोटोशूट देखकर फैंस खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पा रहे हैं। फोटोज में शेफाली का सेक्सी लुक सभी का ध्यान अपनी ओर खीचनें को मजबूर कर रहा है। एक्ट्रेस का लुक आप देखेंगे तो देखते ही रह जाएंगे।

Shefali Jariwala

तस्वीरों में शेफाली नेट की टॉप पहनी हुई नजर आ रही हैं। अपने इस सेक्सी लुक में शेफाली किलर पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं।

Shefali Jariwala
Shefali Jariwala

एक्ट्रेस शेफाली का स्टनिंग लुक देखकर फैंस उनकी तस्वीरों पर Stunning, gorgeous, Beautiful, फायर लुक जैसे कमेंट कर रहे हैं।

Shefali Jariwala

कांटा लगा सॉन्ग से सुर्खियों में आने के बाद शेफाली जरीवाला कई टीवी शोज में भी नजर आईं है, उन्होंने टीवी के सबसे बड़े शो बिग बॉस 13 में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में एंट्री की थी।

Shefali Jariwala

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here