Uttar Pradesh News: Maharajganj में BJP नेता की गोली मारकर हत्‍या, Loni में Bike टकराने से हुए विवाद में एक व्‍यक्ति को मारी गोली

Uttar Pradesh News: जनपद महराजगंज में रात लगभग 10 बजे सदर कोतवाली क्षेत्र के चिउरहा इलाके में बदमाशों ने भाजपा नेता और वकील गौरव जायसवाल की गोली मारकर हत्या कर दी।

0
395
Uttar Pradesh News
Uttar Pradesh News

Uttar Pradesh: जनपद महराजगंज में रात लगभग 10 बजे सदर कोतवाली क्षेत्र के चिउरहा इलाके में बदमाशों ने भाजपा नेता और वकील (Advocate) गौरव जायसवाल की गोली मारकर हत्या कर दी। जिसके बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। घटना की सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में पुलिस (Police)बल मौके पर पहुंचा और जांच शुरू कर दी। पुलिस ने गौरव के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस घटना के बाद जहां एक तरफ पूरे इलाके में दहशत का माहौल है। वहीं लोगों में पुलिस प्रशासन के ढुलमुल रवैये के खिलाफ आक्रोश भी देखा गया। मौके पर पहुंचे एसपी महराजगंज (Maharajganj) ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और जांच पड़ताल में जुट गए।

Uttar Pradesh News: शराब की दुकान के सामने दिया वारदात को अंजाम

वारदात सोमवार देर रात Uttar Pradesh शहर के चिरउहा वार्ड के पास स्थित एक शराब की दुकान के सामने अंजाम दिया गया। मृतक गौरव नगर पालिका अध्यक्ष कृष्णगोपाल जायसवाल के भांजे थे। आरोपियों ने गौरव के सिर में गोली मारी और मौके से फरार हो गए। पुलिस के अनुसार उन्‍हें बदमाशों ने पहले फोन कर शराब की दुकान के सामने बुलाया और फिर वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए।

maharajganj police station
Maharajganj Police Station

भाजपा कार्यकर्ताओं ने की आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग
जैसे ही भाजपा कार्यकर्ताओं को घटना की भनक लगी। सभी कार्यकर्ता एकजुट होकर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग करने लगे। एसपी प्रदीप गुप्ता ने भी घटनास्थल का निरीक्षण किया। घटना का कारण क्या है? अभी पता नहीं चल सका है। बता दें, गौरव भाजपा के स्वच्छता अभियान के सह संयोजक भी थे।

पुलिस अधीक्षक प्रदीप गुप्ता ने बताया कि इस मामले में दुकान के पास लगे सीसीटीवी (CCTV) फुटेज को खंगाला जा रहा है। जल्द ही आरोपियों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

police OF UP 1

Uttar Pradesh News: मोटरसाइकिल टकराने के विवाद में मारी गोली, मौत
लोनी बॉर्डर थानाक्षेत्र की राजनगर कॉलोनी में शाम के समय दो पक्षों के बीच मोटरसाइकिल टकराने के बाद झगड़ा हो गया। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। इसमें एक पक्ष का लड़का दिल्ली का रहने वाले है, जो शाम के समय लोनी के राजनगर कॉलोनी में मोटरसाइकिल लेकर आया था।

आरोपी बाइक छोड़कर हुए फरार

जहां मोटरसाइकिल के आपस में टकराने के बाद दो पक्षों के बीच झगड़ा हो गया। दिल्ली के लड़के अपनी मोटरसाइकिल मौके पर ही छोड़कर फरार हो गए थे। इसकी सूचना थाना लोनी बॉर्डर पुलिस को दी गई थी। पुलिस इस मामले की जांच में जुटी थी कि अचानक वे लड़के रात के करीब 9 बजे वापस मौके पर पहुंचे और घर के बाहर बैठे जयवीर सिंह को गोली मारकर फरार हो गए। गोली जयवीर सिंह के चेहरे पर लगी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। गंभीर रूप से घायल जयवीर को परिजन दिल्ली के गुरु तेग बहादुर अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां उनकी इलाज के दौरान मौत हो गई।

विस्‍तृत चुनाव परिणाम के लिए यहां क्लिक करें। ताजा खबरों के लिए हमारे साथ Facebook और Twitter पर जुड़ें।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here