Mumbai News: बिना मेकिडल सर्टिफिकेट के चला रहा था Clinic, BMC और Police की संयुक्‍त कार्रवाई में झोलाछाप डॉक्‍टर को दबोचा

Mumbai News: बिना किसी मेडिकल सर्टिफिकेट के पिछले 4 साल से चला से क्‍लीनिक चला रहे एक झोलाछाप डॉक्‍टर को मुंबई की दिंडोशी पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

0
487
Mumbai News
Mumbai News


Mumbai News: बिना किसी मेडिकल सर्टिफिकेट के पिछले 4 साल से चला से क्‍लीनिक चला रहे एक झोलाछाप डॉक्‍टर को मुंबई की दिंडोशी पुलिस ने गिरफ्तार किया है।पुलिस ने आरोपी को शिवशाही इलाके से दबोचा। बीएमसी उत्तर विभाग के स्‍वास्‍थ्‍य विभाग में कार्यरत महिला अधिकारी डॉ. कुसुम गुप्ता को जानकारी मिली थी, कि आरोपी सुकेश गुप्ता बीते 4 साल से बिना किसी मेडिकल डिग्री के शिवशाही इलाके में दवाखाना चला रहा है।

डॉ.कुसुम ने इसकी शिकायत दिंडोशी पुलिस को दी। दिंडोशी पुलिस स्टेशन के एपीआई योगेश कन्हेकर और उनकी टीम ने बीएमसी अधिकारियों के साथ संयुक्त कार्रवाई कर आरोपी को पकड़ लिया। आरोपी के पास से कई दवाओं के डिब्‍बे और मेडिकल के सामान जब्त किया गया है।

BMCHeritage Featured
BMC

Mumbai News: झोलाछाप डॉक्‍टरों के खिलाफ विभाग सख्‍त

झोलाछाप डॉक्टर सुकेश गुप्ता को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की गई तो, पता चला कि वह 12वीं फेल है, बीते 4 साल से वह पिता के नाम पर शिवशाही इलाके में क्‍लीनिक चला रहा था। सुकेश रोज 50 मरीजों का इलाज करता था, पुलिस ने क्‍लीनिक से इस्‍तेमाल होने वाले कुछ दवाइयां और सामान को जब्त कर लिया है।

मनपा हेल्थ विभाग की अधिकारी का कहना है कि कार्रवाई के दौरान कई नेता और पहचान वाले सुकेश गुप्ता पर मामला दर्ज नहीं कराने का दबाव बना रहे थे, बावजूद इसके विभाग ने बखूबी अपना काम किया। पुलिस अधिकारी डीसीपी सोमनाथ घारगे और जीवन खरात के मार्गदर्शन में बिना किसी दबाव के मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

विस्‍तृत चुनाव परिणाम के लिए यहां क्लिक करें। ताजा खबरों के लिए हमारे साथ Facebook और Twitter पर जुड़ें।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here