Taapsee Pannu की फिल्म ‘Looop Lapeta’ की रिलीज डेट आई सामने, इस दिन OTT पर होगी स्ट्रीम

0
311
Taapsee Pannu
Taapsee Pannu की फिल्म 'Looop Lapeta' की रिलीज डेट आई सामने

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) अपनी फिल्म लूप लपेटा (Looop Lapeta) को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। हाल ही में फिल्म की रिलीज डेट सामने आई है तापसी पन्नू और ताहिर राज भसीन स्टारर ‘लूप लपेटा’ 4 फरवरी 2022 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। बता दें कि कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए इसे ओटीटी पर रिलीज करने का फैसला किया गया है।

Taapsee Pannu
Taapsee Pannu

Taapsee Pannu ने शेयर किया पोस्ट

तापसी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर लिखा, “ऐ झोलर तू ये शॉर्टकट के लपेटे में फसना कब बंद करेगा। क्या सवी इस बार उसे बचा पाएगी?” कुछ महीने पहले अभिनेत्री ने फिल्म लूप लापेटा का टीजर शेयर किया था। जिसमें उन्होंने बताया था कि यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

Taapsee Pannu को आखिरी बार रश्मि रॉकेट में देखा गया था, जिसने महिला एथलीटों के सामने लिंग परीक्षण के मुद्दे को सबके सामने लाया था। अब अभिनेत्री लूप लापेटा की रिलीज को लेकर काफी चर्चे में हैं। तापसी ने इंस्टाग्राम पर फिल्म का टीजर शेयर करते हुए लिखा था कि, समय टिक रहा है, और यह समय चलने का है! #LooopLapeta, सोनी पिक्चर्स फिल्म्स इंडिया फीचर और एलिप्सिस आकाश भाटिया द्वारा निर्देशित जल्द ही आ रहा है, केवल Netflix (sic) पर।

LOOOP LAPETA के बारे में

‘लूप लपेटा’ 1998 में रिलीज हुई ‘रन लोला रन’ नाम से बनी जर्मन फिल्म का हिंदी अडॉप्शन है। यह एक थ्रिलर ड्रामा फिल्म है। इस फिल्म में ऐसी लड़की की कहानी को पर्दे पर पेश किया गया था, जिसे अचानक 20 मिनट में करोड़ों रुपयों की जरूरत पड़ जाती है। फिल्म को टॉम टायकवर ने लिखा है तापसी पन्नू के साथ लूप लापेटा में ताहिर राज भसीन हैं। आपको बता दें कि इस फिल्म के अलावा तापसी Mithali Raj की बायोपिक Shabaash Mithu में नजर आएंगी।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here