Taapsee Pannu स्टारर फिल्म ‘Woh Ladki Hai Kahaan’ की शूटिंग खत्म

0
374
Taapsee Pannu
Taapsee Pannu स्टारर फिल्म ‘Woh Ladki Hai Kahaan’ की शूटिंग खत्म

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) और प्रतीक गांधी (Pratik Gandhi) अपनी आगामी फिल्म ‘वो लड़की है कहां’ (Woh Ladki Hai Kahaan) से दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। वहीं अब तापसी पन्नू की फिल्म ‘वो लड़की है कहां’ की शूटिंग खत्म हो गई है। इस फिल्म में तापसी के अलावा प्रतीक बब्बर भी लीड रोल में नजर आएंगे। शूटिंग खत्म होने की जानकारी मेकर्स ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करके दी है। अरशद सैयद के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में प्रतीक गांधी और हरलीन सेठी भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं। हांलाकि अभी तक फिल्म की रिलीज डेट सामने नही आई है।

Taapsee Pannu की फिल्म की शूटिंग खत्म

हाल ही में वो लड़की है कहां से उनका फर्स्ट लुक जारी किया गया था। सिद्धार्थ रॉय कपूर द्वारा निर्मित यह फिल्म कॉमेडी बेस्ड बताया जा रहा है। बता दें कि वो लड़की है कहां से अरशद सैयद डायरेक्टोरियल डेब्यू करेंगे। तस्वीर को शेयर करते हुए तापसी ने इंस्टाग्राम पर लिखा था, “प्रतीक गांधी और मैं जंगली पिक्चर्स और रॉय कपूर फिल्म्स की अगली कॉमेडी-ड्रामा #WohLadkiHaiKahaan में लापता दुल्हन को खोजने के लिए पूरी तरह तैयार हैं? 

Taapsee Pannu
Taapsee Pannu

तापसी पन्नू और प्रतीक गांधी अभिनीत, कॉमेडी ड्रामा फिल्म के कुछ हिस्सों का शूट जयपुर में किया गया है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने भी फोटो शेयर करके शूटिंग खत्म होने की जानकारी दी। तस्वीर में तापसी व्हाइट कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं। तापसी के साथ प्रतीक गांधी और प्रतीक बब्बर हैं।

इसके अलावा तापसी की फिल्म लूप लापेटा 4 फरवरी को रिलीज हो चुकी है। फिल्म में तापसी का दमदार लुक देखने को मिला है। आकाश भाटिया द्वारा निर्देशित, लूप लापेटा मे जर्मन फिल्म रन लोला रन का हिंदी रीमेक है। ये कॉमेडी थ्रिलर जॉनर की फिल्म है। ‘लूप लपेटा’ 1998 में रिलीज हुई ‘रन लोला रन’ नाम से बनी जर्मन फिल्म का हिंदी अडॉप्शन है। यह एक थ्रिलर ड्रामा फिल्म है। इस फिल्म में ऐसी लड़की की कहानी को पर्दे पर पेश किया गया था, जिसे अचानक 20 मिनट में करोड़ों रुपयों की जरूरत पड़ जाती है। फिल्म को टॉम टायकवर ने लिखा है तापसी पन्नू के साथ लूप लापेटा में ताहिर राज भसीन हैं।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here