Home Tags Pratik Gandhi

Tag: Pratik Gandhi

Phule Movie Poster: फिल्म फुले का फर्स्ट पोस्टर आउट, पोस्टर देख...

0
Phule Movie Poster: महान समाज सुधारक ज्योतिराव गोविंदराव फुले ने अपना पूरा जीवन स्त्रियों को शिक्षा का अधिकार दिलाने, बाल विवाह पर रोक लगवाने के प्रयासों में लगाया।

Taapsee Pannu स्टारर फिल्म ‘Woh Ladki Hai Kahaan’ की शूटिंग खत्म

0
तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) और प्रतीक गांधी (Pratik Gandhi) अपनी आगानी फिल्म वो लड़की है कहां (Woh Ladki Hai Kahaan) से दर्शकों को मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

Vidya Balan और Pratik Gandhi की अनटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग हुई...

0
अभिनेत्री विद्या बालन (Vidya Balan) और प्रतीक गांधी (Pratik Gandhi )ने अपनी रोमांटिक ड्रामा अनटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली हैं फ़िल्म की शूटिंग कुछ हफ्ते पहले मुंबई और ऊटी में शुरू हुई थी, शूटिंग पूरी होते ही विधा ने एक खूबसूरत फोटो शेयर किया हैं फिल्म में विद्या बालन के साथ प्रतीक गांधी, इलियाना डी क्रूज और अभिनेता सेंथिल राममूर्ति मुख्य भूमिका में हैं।

Taapsee Pannu और Pratik Gandhi की फिल्म ‘Woh Ladki Hai Kahaan’...

0
तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) और प्रतीक गांधी (Pratik Gandhi) अपनी आगानी फिल्म वो लड़की है कहां (Woh Ladki Hai Kahaan) से दर्शकों को मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं वो लड़की है कहां से उनका फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है। बता दें अभिनेताओं ने फिल्म शेड्यूल की शूटिंग जयपुर में शुरू कर दी है। सिद्धार्थ रॉय कपूर द्वारा निर्मित यह फिल्म कॉमेडी' बेस्ड बताया जा रहा है. बता दें कि वो लड़की है कहां से अरशद सैयद डायरेक्टोरियल डेब्यू करेंगे।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!