Taapsee Pannu की फिल्म ‘Shabaash Mithu’ की रिलीज डेट आई सामने, इस दिन सिनेमाघरों में देगी दस्तक

0
196
Taapsee Pannu
Shabaash Mithu Box Office Collection

बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘शाबाश मिट्ठू’ (Shabaash Mithu) को लेकर चर्चा में बनी हुई है। वहीं अब फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ गई है। बता दें कि फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों पर दस्तक देने वाली है। इस बात की जानकारी तापसी ने खुद सोशल मीडिया के जरिए दी है। हाल ही में तापसी ने एक फोटो शेयर किया है जिसमें मूवी की रिलीज डेट भी बतायी है।

Shabaash Mithu Teaser
Shabaash Mithu

Taapsee Pannu ने बताई Shabaash Mithu की रिलीज डेट

फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए तापसी ने लिखा- “उस लड़की से ज्यादा शक्तिशाली कोई नहीं हो सकता, जिसके पास कुछ कर दिखाने का सपना है। इसे साकार करने की योजना है, ये एक ऐसी लड़की की कहानी है जिसने इस “जेंटलमैन गेम” में अपनी जगह बनाई और बल्ले को उठाकर अपने सपने का पीछा किया, शाबाद मिट्ठू-द अनहर्ड स्टोरी ऑफ वूमेन इन ब्लू की अनसुनी कहानी 15 जुलाई 2022 को सिनेमाघरों में आने वाली है”।

https://www.instagram.com/p/Cc6-w8jpWQb/?utm_source=ig_embed&ig_rid=e26fcbaa-dc78-4ebc-aac2-3130fc61a936

बताते चले कि फिल्म का टीजर रिलीज हो चुका है। तापसी इस फिल्म में भारतीय क्रिकेटर मिताली राज की भूमिका में नजर आने वाली हैं। टीजर में एकमात्र भारतीय क्रिकेटर द्वारा लगातार सात बार 50 रन बनाने वाले खिलाड़ी को दिखाया गया था। जो विश्व कप टीम में चार बार कप्तान और टेस्ट में 200 स्कोर बनाने वाली सबसे कम उम्र की क्रिकेटर हैं। बता दें कि फिल्म का निर्देशन श्रीजीत मुखर्जी ने किया है। तापसी पन्नू के अलावा, एक्टर विजय राज, अजीत अंधरे और एक्ट्रेस प्रिया एवन भी फिल्म में मुख्य किरदार में नजर आएंगे।

Shabaash Mithu Teaser
Shabaash Mithu

यह फिल्म भारतीय क्रिकेटर मिताली राज की बायोपिक है। जो महिला राष्ट्रीय क्रिकेट टीम की कप्तान और महिला अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाली खिलाड़ी हैं। श्रीजीत मुखर्जी द्वारा निर्देशित, शाबाश मिठू को वायकॉम 18 स्टूडियो द्वारा प्रदर्शित किया जाएगा।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here