Allahabad HC: Azam की जमानत अर्जी पर सुनवाई चार मई को, सरकार ने मांगा दस्तावेज दाखिल करने का समय

Allahabad HC: आजम खां पर जमीन खरीद घोटाले सहित कई दर्जन आपराधिक केस दर्ज हैं। अधिकांश में जमानत माली है। एक दर्जन मामलों में मिली जमानत को राज्य सरकार ने निरस्त कराने की अर्जी दाखिल की है।

0
232
Abdullah Azam
Azam Khan

Allahabad HC:पूर्व कैबिनेट मंत्री मोहम्मद आजम खान की जमानत अर्जी की सुनवाई 4 मई को होगी। इससे पहले कोर्ट ने दोनों पक्षों की लंबी बहस के बाद 4 दिसंबर 21 को जमानत अर्जी निस्तारित करने के लिए कहा था।राज्य सरकार की तरफ से अतिआवश्यक अर्जी दाखिल कर समय की मांग की गई। इस दौरान स्थिति में बदलाव हुआ है। कुछ नए तथ्य सामने आए हैं। जिन्हें अर्जी तय करने के लिए कोर्ट में दाखिल करना जरूरी है।

Allahabad HC
Allahabad HC

Allahabad HC: पूरक जवाबी हलफनामे की कॉपी देने का निर्देश

Allahabad HC

अर्जी की सुनवाई कर रहे इलाहाबाद हाईकोर्ट के न्यायमूर्ति राहुल चतुर्वेदी ने राज्य सरकार को दो दिन में पूरक जवाबी हलफनामे की कापी याची अधिवक्ता इमरानुल्लाह खान को देने का निर्देश दिया है। अर्जी 4 मई को अन्य लंबित अर्जी के साथ पेश करने का आदेश दिया है।
आजम खां पर जमीन खरीद घोटाले सहित कई दर्जन आपराधिक केस दर्ज हैं। अधिकांश में जमानत माली है। एक दर्जन मामलों में मिली जमानत को राज्य सरकार ने निरस्त कराने की अर्जी दाखिल की है। कुछ मामलों में जमानत अर्जी विचाराधीन भी है।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here