AAP नेता Atishi ने संयुक्त राष्ट्र महासभा में दिया भाषण, दिल्ली सीएम ने जमकर सराहा

0
141
Atishi
Atishi

Atishi: AAP नेता आतिशी (Atishi) द्वारा संयुक्त राष्ट्र महासभा (UNGA) को संबोधित करने के बाद, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को उनकी प्रशंसा की और कहा कि दुनिया शहरी शासन के कई क्षेत्रों में समाधान के लिए दिल्ली की ओर देख रही है। अपने संबोधन में, आतिशी ने आम आदमी पार्टी (AAP) के शासन मॉडल पर प्रकाश डाला।

सीएम केजरीवाल ने की Atishi की तारीफ

केजरीवाल ने कहा, “भारत के लिए गर्व का क्षण। दिल्ली और AAP ने भारतीयों को गौरवान्वित किया है। दुनिया अब शहरी शासन के कई क्षेत्रों में समाधान के लिए दिल्ली की ओर देख रही है। हम सभी दुनिया को एक बेहतर जगह बनाने के लिए एक-दूसरे से सीखेंगे।”

उन्होंने एक दूसरे ट्वीट में कहा, “बहुत खूब आतिशी। यह बहुत गर्व का क्षण है। इतने बड़े अंतरराष्ट्रीय मंच पर दिल्ली और देश के लोगों की भावनाओं सहित देश की क्षमता से दुनिया को अवगत कराने के लिए बहुत-बहुत बधाई। देश ऐसी प्रगतिशील सोच चाहता है। भारत अब आगे बढ़ना चाहता है।”

मालूम हो कि इससे पहले भी AAP सरकार की मोहल्ला क्लीनिक पहल और स्कूली शिक्षा में सुधारों ने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर वाहवाही बटोरी थी। आतिशी ने ट्विटर पर UNGA में अपने भाषण का वीडियो साझा किया और कहा कि “दिल्ली मॉडल” समस्याओं को हल करने के लिए अंतर्दृष्टि प्रदान कर सकता है।

आतिशी ने कहा, “अरविंद केजरीवाल सरकार द्वारा संयुक्त राष्ट्र महासभा के समक्ष दिल्ली में लाए गए परिवर्तन को प्रस्तुत करना सम्मान की बात है। मेरा मानना ​​है कि ‘दिल्ली मॉडल’ दुनिया भर के कई देशों के सामने आने वाली समस्याओं को हल करने के लिए अंतर्दृष्टि प्रदान कर सकता है।”

संबंधित खबरें…

मोदी-शाह के गढ़ में Arvind Kejriwal, बोले- दिल्ली में कोई पैसे मांगता है तो कहते हैं केजरीवाल आ जाएगा…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here