Mayawati Replied to Akhilesh: बसपा सुप्रीमो ने अखिलेश यादव को कहा-“बचकाने बयान देना बंद करना चाहिए”

0
144
Mayawati Replied to Akhilesh
Mayawati Replied to Akhilesh

Mayawati Replied to Akhilesh: दो दिन पहले सपा मुखिया अखिलेश यादव की तरफ से दिए गए बयान पर बसपा सुप्रीमो मायावती ने जवाब दिया है। दरअसल, सपा मुखिया ने हाल ही में एक बयान दिया था कि वे भी चाहते थे कि मायावती पीएम बनें। इसी पर बसपा सुप्रीमो ने जवाब दिया है कि जो कई-कई पार्टियों से गठबंधन करके भी अपना सीएम बनने का सपना पूरा नहीं कर सके हैं, वे दूसरों को पीएम बनाने का सपना कैसे पूरा कर सकते हैं।

Mayawati,Bahujan Samaj Party
Mayawati

Mayawati Replied to Akhilesh: “बचकाने बयान देना बंद करना चाहिए”

मायावती ने अखिलेश यादव के बयान को लेकर कहा कि सपा मुखिया यूपी में मुस्लिम और यादव समाज का पूरा वोट लेकर और कई पार्टियों से गठबंधन करके भी जब अपना सीएम बनने का सपना पूरा नहीं कर सके हैं, तो फिर वो कैसे दूसरों के पीएम बनने का सपना पूरा करेंगे।

साथ ही मायावती ने कहा, “जो लोग लोकसभा चुनाव में बीएसपी के साथ गठबंधन कर के खुद पांच ही सीट जीत पाए हैं तो फिर वो कैसे बीएसपी के मुखिया को पीएम बना पाएंगे? उन्हें ऐसे बचकाने बयान बंद करने चाहिए, मैं आगे सीएम या पीएम बनूं या नहीं लेकिन मैं अपने कमजोर और उपेक्षित वर्गों के हितों में देश का राष्ट्रपति कभी नहीं बन सकती हूं।”

Mayawati said Vandalism of Police Due to anti-people policy of bjp

Mayawati Replied to Akhilesh: अखिलेश यादव पर पलटवार करते हुए मायावती ने कहा “यूपी में बीजेपी की जीत के लिए सपा जिम्मेदार है। सपा मुझे राष्ट्रपति बनाने का सपना देख रही है, ताकि मैं यूपी के सीएम पद की दौड़ से हट जाऊं।”

Mayawati Replied to Akhilesh: इफ्तार पार्टी में अखिलेश से किए गए सवाल

बीते गुरुवार को एक इफ्तार पार्टी में सपा मुखिया अखिलेश यादव से इस बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, ” मैं खुश हूं, मै भी यही चाहता था। हमने पिछले चुनाव में इसी को लेकर गठबंधन किया था।” उन्होंने कहा अगर गठबंधन जारी रहता तो बसपा और भीमराव अंबेडकर के अनुयायी देखते कि कौन प्रधानमंत्री बनता है।

Akhilesh Yadav
Akhilesh Yadav

साथ ही अखिलेश यादव ने बुलडोजर कार्रवाई को लेकर कहा कि बीजेपी जाति और धर्म देखकर कार्रवाई करती है। गोरखपुर में 700 मीटर के दायरे में जिन लोगों की दुकानें और घर गिराए गए उनको 100-150 नहीं बल्कि 200 करोड़ रुपये का मुआवजा दिया गया था।

संबंधित खबरें:

APN News Live Updates: एक दिन में 60 मरीजों की कोरोना से मौत

UP news: मुस्लिम धर्म गुरुओं का बड़ा ऐलान अलविदा की नमाज और ईद की नमाज अब सड़क पर नहीं, ईदगाह के अंदर होगी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here