Taapsee Pannu ने की Mithali Raj की बायोपिक ‘Shabaash Mithu’ रिलीज डेट की घोषणा, क्रिकेटर ने कहा एक्साइटेड हूं!

0
299
Taapsee Pannu
Shabaash Mithu Box Office Collection

भारतीय क्रिकेटर मिताली राज (Mithali Raj) के बर्थडे पर मेकर्स ने उनकी बायोपिक ‘शाबाश मिथु’ (Shabaash Mithu) की रिलीज डेट की घोषणा कर दी है। उनके जन्मदिन पर यह सबसे अच्छी खबर हैं बता दें कि तापसी पन्नू की यह फिल्म 4 फरवरी 2022 को रिलीज होगी। फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए मिताली राज ने लिखा-मैं बता नहीं सकती कि इस अद्भुत खबर के लिए मैं कितनी एक्साइटेड हूं! शाबाश मिथु की मेकिंग में शामिल सभी लोगों को बधाई।

https://www.instagram.com/p/CXAoh2wrloH/

भारतीय क्रिकेटर मिताली राज की बायोपिक

यह फिल्म भारतीय क्रिकेटर मिताली राज की बायोपिक है। जो महिला राष्ट्रीय क्रिकेट टीम की कप्तान और महिला अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाली खिलाड़ी हैं। श्रीजीत मुखर्जी द्वारा निर्देशित, शाबाश मिठू को वायकॉम 18 स्टूडियो द्वारा प्रदर्शित किया जाएगा। कथित तौर पर फिल्म की शूटिंग लंदन के लॉर्ड्स क्रिकेट मैदान में भी की गई थी।

फिल्म समीक्षक और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने भी ट्विटर पर रिलीज की तारीख की घोषणा करते हुए फिल्म का पोस्टर शेयर किया। पोस्टर में तापसी को क्रिकेट की पिच पर पोज देते हुए नीली जर्सी में दिखाया गया है।

मिताली राज का क्रिकेट करियर

उन्होंने देश के लिए 12 टेस्ट क्रिकेट मैच खेलते हुए 19 पारियों में 43.7 की एवरेज से 699 रन बनाए हैं। इस दौरान उनके बल्ले से एक शतक और चार अर्धशतक निकले हैं। टेस्ट क्रिकेट में उनका व्यक्तिगत सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजी प्रदर्शन 214 रन है।

यह भी पढ़ें: Happy Birthday Mithali Raj: डांस छोड़कर क्रिकेट को अपनाया, बन गईं दुनिया की बेस्ट महिला क्रिकेटर

साउथ की ‘Marakkar’ ने रिलीज से पहले कमाए 100 करोड़, सलमान-अक्षय कुमार की फिल्म को दी मात

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here