Home Tags Mithali raj husband name

Tag: Mithali raj husband name

Cricket News Updates: KL Rahul और Athiya Shetty ने दुनिया के...

0
Team India के स्टार बल्लेबाज KL Rahul और बॉलीबुड एक्ट्रेस Athiya Shetty ने खुलकर अपने प्यार का इजहार किया। अथिया अपने भाई की पहली फिल्म तड़प के प्रीमियर में केएल राहुल के साथ पहुंची। इस प्रीमियर में दोनों पहली बार रिलेशनशिप को लेकर खुलकर सामने आए। दोनों को एक साथ देखने के बाद फैंस के बहुत खुश हुए और उनके मन से पर्दा भी हठ गया। अथिया स्टेज पर राहुल का हाथ पकड़े स्टेज पर पहुंची। इस प्रीमियर में राहुल के अलावा अथ‍िया की मां और पापा सुनील शेट्टी भी मौजूद थे।

Taapsee Pannu ने की Mithali Raj की बायोपिक ‘Shabaash Mithu’ रिलीज...

0
क्रिकेटर मिताली राज (Mithali Raj) के बर्थडे पर मेकर्स ने उनकी बायोपिक 'शाबाश मिथु' (Shabaash Mithu) की रिलीज डेट की घोषणा कर दी है। उनके जन्मदिन पर यह सबसे अच्छी खबर है बता दें कि तापसी पन्नू की यह फिल्म 4 फरवरी 2022 को रिलीज होगी फिल्म को पोस्टर शेयर करते हुए मिताली राज ने लिखा-मैं बता नहीं सकती कि इस अद्भुत खबर के लिए मैं कितनी एक्साइटेड हूं! शाबाश मिथु की मेकिंग में शामिल सभी लोगों को बधाई।

Happy Birthday Mithali Raj: डांस छोड़कर क्रिकेट को अपनाया, बन गईं...

0
भारतीय महिला टीम की दिग्गज खिलाड़ी मिताली राज ने क्रिकेट में कई बड़ी उपलब्धियां हासिल की है। मिताली सिर्फ भारत की ही नहीं बल्कि दुनिया की बेस्ट फीमेल क्रिकेटर में शुमार है। मिताली राज का आज अपना 39वां जन्मदिन मना रही हैं। मिताली राज का जन्म 3 दिसंबर 1982 को राजस्थान के जोधपुर शहर में हुआ था। तमिल परिवार में जन्मी मिताली ने 12वीं क्लास तक पढ़ाई पूरी की। उनके पिता एयरफोर्स में थे। पिता के अलावा उनके परिवार में उनकी मां लीला राज और भाई मिथुन राज हैं।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!