Cricket News Updates: KL Rahul और Athiya Shetty ने दुनिया के सामने किया प्यार का इजहार, पढ़ें दिनभर की सभी बड़ी खबरें

0
588
kl rahul and athiya shetty
kl rahul and athiya shetty

Team India के स्टार बल्लेबाज KL Rahul और बॉलीबुड एक्ट्रेस Athiya Shetty ने खुलकर अपने प्यार का इजहार किया। अथिया अपने भाई की पहली फिल्म तड़प के प्रीमियर में केएल राहुल के साथ पहुंची। इस प्रीमियर में दोनों पहली बार रिलेशनशिप को लेकर खुलकर सामने आए। दोनों को एक साथ देखने के बाद फैंस के बहुत खुश हुए और उनके मन से पर्दा भी हठ गया। अथिया स्टेज पर राहुल का हाथ पकड़े स्टेज पर पहुंची। इस प्रीमियर में राहुल के अलावा अथ‍िया की मां और पापा सुनील शेट्टी भी मौजूद थे। पढ़ें विस्तार से…..

विजय हजारे के लिए उतर प्रदेश की टीम घोषित

8 दिसंबर से शुरू हो रहे विजय हजारे ट्रॉफी टूर्नामेंट के लिए उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन ने अपनी टीम घोषित कर दी है। इस बार टीम की कमान करण शर्मा संभालेंगे। शुक्रवार शाम को यूपीसीए और सेलेक्टर्स के बीच हुई बैठक के बाद 22 खिलाड़ियों के नाम घोषित किये गए। 22 सदस्यीय प्रदेश टीम की कमान गाजियाबाद के करण शर्मा को सौंपी गयी है।

मयंक के शतक से इंडिया की शानदार शुरुआत, पहले दिन का खेल खत्म होने तक 4 विकेट पर 221 रन बनाए

India और New Zealand के बीच खेले जा रहे दूसरे और अंतिम टेस्ट मुकाबले में भारतीय टीम ने अच्छी शुरुआत की। भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। Mayank Agarwal और शुभमन गिल ने पहली बार 50+ की पार्टनरशिप की है। पहले विकेट के लिए शुभमन गिल और मयंक अग्रवाल ने 80 रन जोड़े। लेकिन शुभमन गिल के आउट होते ही पुजारा और विराट कोहली भी 80 के स्कोर पर आउट हो गए। दोनों के आउट होने के बाद मंयक के कंधे पर पूरी जिम्मेदारी आ गई और उस जिम्मेदारी को निभाते हुए मयंक ने चौथा शतक जड़ दिया। दिन का खेल खत्म होने के बाद भारत ने 4 विकेट के नुकसान पर 221 रन बनाए। एजाज पटेल ने 4 विकेट चटकाए। पढ़ें विस्तास से…..

Sri Lanka ने West Indies को 164 रनों से हराकर सीरीज को 2-0 से अपने नाम किया

West Indies के खिलाफ Sri Lanka में खेले जा रहे दो टेस्ट मैचों की सीरीज में श्रीलंका ने वेस्टइंडीज को 2-0 से हराया। दूसरे टेस्ट के पांचवें और अंतिम दिन वेस्टइंडीज 297 रनों का पीछा करते हुए 132 रनों पर ही ऑलआउट हो गई। श्रीलंका ने यह मुकाबला 164 रनों से जीत कर सीरीज को 2-0 से अपने नाम किया। पढ़ें विस्तार से…..

Virat Kohli को आउट दिए जाने के बाद फैंस हुए नाराज, ट्विटर पर फूटा गुस्सा

IND vs NZ: India और New Zealand के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट में भी अंपायरिंग चर्चा का विषय बना हुआ है। इस बार मामला Virat Kohli का है, इसलिए मामले ने तुल पकड़ लिया। एजाज पटेल की गेंद पर विराट कोहली को LBW आउट दे दिया गया। उसके बाद तुरंत ही कोहली ने DRS ले लिया, पर फैसला कोहली के पक्ष में नहीं आया। इस पर कोहली बेहद नाराज नजर आए और गुस्से में अपना बल्ला बाउंड्री लाइन पर पटक दिया। विराट को आउट दिए जाने के बाद सोशल मीडिया पर फैंस ने अंपायर पर जमकर निशाना साधा है। पढ़ें विस्तार से…..

Hardik Pandya ने Mumbai Indians की टीम का साथ छोेड़ा

IPL 2022 के शुरू होने से पहले Hardik Pandya ने Mumbai Indians की टीम को छोड़ दिया है। हार्दिक पंंड्या ने एक पोस्ट शेयर करते हुए बताया कि वो अब मुंबई की टीम को छोड़ रहे हैं। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अबतक के सफर का फोटो शेयर किया। मुंबई टीम से जुड़ी यादें को लेकर भावुक कर देने वाला कैप्शन भी लिखा। पढ़ें विस्तार से…..

Happy Birthday Mithali Raj: डांस छोड़कर क्रिकेट को अपनाया, बन गईं दुनिया की बेस्ट महिला क्रिकेटर

भारतीय महिला टीम की दिग्गज खिलाड़ी Mithali Raj ने क्रिकेट में कई बड़ी उपलब्धियां हासिल की है। मिताली सिर्फ भारत की ही नहीं बल्कि दुनिया की बेस्ट महिला क्रिकेटरों में शुमार है। मिताली राज का आज अपना 39वां जन्मदिन मना रही हैं। मिताली राज का जन्म 3 दिसंबर 1982 को राजस्थान के जोधपुर शहर में हुआ था। तमिल परिवार में जन्मी मिताली ने 12वीं क्लास तक पढ़ाई पूरी की। उनके पिता एयरफोर्स में थे। पिता के अलावा उनके परिवार में उनकी मां लीला राज और भाई मिथुन राज हैं। पढ़ें विस्तार से…..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here