Amitabh Bachchan के लिए दिव्यांग फैन ने बनाई पैरों से पेंटिंग, बिग बी ने शेयर की तस्वीर

0
321
AMITABH BACHCHAN
AMITABH BACHCHAN के लिए दिव्यांग फैन ने बनाई पैरों से पेंटिंग

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के फैंस इस दुनिया में बहुत है। अमिताभ फैन्स के साथ सोशल मीडिया पर हमेशा जुड़े रहते हैं। कोई फैन्स उन्हें मैसेज करता है तो बिग बी उसका जवाब भी देने की कोशिश करते हैं। हाल ही में एक ऐसे फैंस ने अमिताभ के लिए पेंटिंग (Painting) तैयार की जिसे देख कर अमिताभ बहुत खुश हुए और इम्प्रेस होकर अपने फैन की तस्वीर और बनाई हुई पेंटिंग को सोशल मिडिया (Social Media) पर शेयर किया। दरअसल इस फैन का नाम आयुष (Ayush) है जोकि दिव्यांग हैं (Handicapped) और अमिताभ के बहुत बड़े फैन हैं।

https://www.instagram.com/p/CUS1SNOA0WQ/?utm_source=ig_embed&ig_rid=19ed5c6a-e99b-40ac-a3d7-31547ee74859

आयुष ने अपने पैरो से अमिताभ बच्चन की जलसा में अपने फैन्स से मिलते हुए एक पेंटिंग बनाई। जिसमें अमिताभ के फैन्स के हाथ में लगे फ़ोन दिख रहे हैं। जो अमिताभ की फोटो लेने के लिए उठे हैं और सामने अमिताभ बच्चन अपने फैन्स को ग्रीट करते हुए दिख रहे हैं। 

https://www.instagram.com/p/CUJjbkmhR7F/

अमिताभ ने आयुष की बनाई पेंटिंग की फोटो अपने सोशल मिडिया पर शेयर की है। और कैप्शन में लिखा है निःशक्तजन ,आयुष अपने पैरों से पेंट करता है। और जलसा गेट पर हर रविवार फैन्स को अमिताभ से मिलने आए उस दृश्य को याद करके पेंटिंग बनाता है जो उसने देखा था। यह सर्वशक्तिमान का चमत्कार है। अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर पर फैन्स खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं। अमिताभ बच्चन जल्द ही तीन बड़ी फिल्मों में नजर आएंगे। वोगुड बाय, द इंटर्न, ब्रह्मास्त्र, मेडे, आँखें 2 ,तेरा यार हूँ मैं और झुण्ड समेत अन्य मूवी में भी नज़र आएंगे। 

यह भी पढ़ें: Raqesh Bapat और Shamita Shetty ने दिया फैंस के NAUGHTY सवालों का जवाब, देखें वीडियो

जोधपुर पहुंचे Ranbir Kapoor-Alia Bhatt क्या शादी का है प्लान? तस्वीरों से उठी चर्चा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here