#भारत_बंद के जवाब में Twitter पर Trend हुआ #भारत_खुला_है

0
288
Twitter में #भारत_बंद और #भारत_खुला_है trend हो रहा है।

#भारत_बन्द_नहीं_बुलंद_है और #भारत_खुला_है जैसे Hashtag Twitter पर Trend हो रहे हैं। पिछले दस माह से गाजीपुर बॉर्डर (Ghazipur Border), सिंघु बॉर्डर (Singhu Border) और टिकरी बॉर्डर (Tikri Border) पर आंदोलन कर रहे किसानों ने आज सुबह 6 बजे से शाम 4 बजे तक कृषि कानून (Farms Law) के विरोध में भारत बंद का ऐलान किया था। इसी कारण Twitter पर #भारत_बंद Trend कर रहा था और उसी के जवाब में #भारत_बन्द_नहीं_बुलंद_है और #भारत_खुला_है जैसे Hashtag Trend कर रहे थे।

#भारत_खुला_है के साथ Twitter User अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं

बीजेपी नेता प्रीति गांधी (Priti Gandhi) योगेंद्र यादव (Yogendra Yadav) के Tweet के जवाब में Retweet करती है, ” प्रदर्शनकारियों की संख्या आपकी उंगलियों से गिनी जा सकती है योगेंद्र यादव। पैसे में लाए गए पांच प्रदर्शनकारी जो किसान भी नहीं हैं, एक ट्रेन को रोककर या एक राजमार्ग के बीच में बैठना भारत बंद नहीं कहलाता। लोग देख रहे हैं, उचित जवाब देंगे। #भारत_खुला_है

@harishrajguru19 नाम के यूजर्स ने लिखा, ” मेरा शहर पूरी तरह से खुला है। सूरत भारत बंद का समर्थन नहीं करता है। #भारत_खुला_है

https://twitter.com/harishrajguru19/status/1442426245690507277

कृषि कानून के विरोध में #भारत_बंद Trend

तीनों कृषि कानून के विरोध में आंदोलन कर रहे किसान आज भारत बंद का साथ दे रहे हैं। इस कड़ी में यमुनानगर के रेलवे ट्रैक पर किसान अपना विरोध जता रहे हैं। Twitter पर भी सुबह से #भारत_बंद Trend कर रहा है।

कृषि कानून के विरोध में भारत बंद का असर पंजाब में सबसे अधिक दिख रहा है। यही वह राज्य है जहां से केंद्र द्वारा लाए गए तीनों कानून के खिलाफ आंदोलन शुरू हुआ था। इस आंदोलन की चिंनगारी अब आग बन गई है। भारत बंद के विरोध में किसान बरनाला के रेलवे ट्रैक पर विरोध कर रहे हैं।

Bharat Bandh Live: देशभर में दिख रहा है भारत बंद का असर, Mumbai Ahmedabad Highway पर 20 किलोमीटर लंबा जाम

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here