IPL 2021 : भावुक इशान किशन की हिम्मत बढ़ाते नजर आए विराट कोहली, देखें VIDEO

0
358
VIRAT KOHLI AND ISHAN KISHAN
VIRAT KOHLI AND ISHAN KISHAN

IPL 2021 के 39वें मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) ने मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) को 54 रनों से हराया। इस जीत के साथ रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने प्लेऑफ में पहुंचने के लिए एक कदम बढ़ा दिया। मैच के बाद मुंबई के विकेटकीपर बल्लेबाज इशान किशन (Ishan Kishan) बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) से बातचीत करते हुए नजर आये। इस दौरान इशान किशन काफी भावुक हो गए और कोहली उनकी हिम्मत बढ़ाते हुए नजर आये। इशान किशन ने कल खेले गए मुकाबले में केवल 9 रन बनाए।

यह भी पढ़ें:  IPL 2021 Live Streaming Free में दिखाने वाले 4 apps की खुली पोल

विराट कोहली और इशान किशन का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर लोग कप्तान कोहली की तारीफ कर रहें है साथ ही इशान किशन को ख़राब समय में हिम्मत रखने की भी सलाह दे रहे है। पिछले आईपीएल में इशान किशन ने शानदार प्रदर्शन किया था, जिसके चलते उनका चयन भारतीय टीम में हुआ और उन्होंने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर धमाकेदार आगाज़ भी किया। आईपीएल 2020 में इशान किशन ने 14 पारियों में 516 रन बनायें, जिसमें 4 तूफानी अर्द्धशतक शामिल थे। इसके अलावा उन्होंने इस सीजन में सबसे ज्यादा 30 छक्के भी लगाये लेकिन इस आईपीएल सीजन उनका प्रदर्शन अच्छा नहीं हुआ है।

आईपीएल 2021 से पहले इशान किशन ने टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू कर लिया था, जहाँ उन्होंने जोरदार आगाज़ किया। उनके इस बेखौफ अंदाज़ और निडरता के कारण ही उनका चयन आगामी टी20 वर्ल्ड कप में किया गया लेकिन इशान किशन का मौजूदा फॉर्म अच्छा नहीं जा रहा है। उन्होंने अभी तक इस सीजन में 8 मुकाबले खेलें हैं और केवल 107 रन बनायें हैं। ऐसे में मौजूदा फॉर्म को देखते हुए इशान किशन भारतीय कप्तान के सामने अपने आप को नहीं रोक पाए और भावुक हो गए। हालांकि विराट कोहली ने इस युवा बल्लेबाज से बातचीत की और उनका हौसला बढ़ाया। सोशल मीडिया पर विराट कोहली के व्यक्तित्व की सराहना लगातार की जा रही है।

यह भी पढ़ें: 

IPL 2021 : Rajasthan Royal के रफ्तार के नए बादशाह Kartik Tyagi की कहानी, स्टोक्स से लेकर ब्रेट ली तक कर चुके हैं तारीफ

IPL 2021 के दूसरे चरण में खिलाड़ियों के रिप्लेसमेंट के बाद देखें सभी टीमों की पूरी लिस्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here