IPL 2021: तस्वीर शेयर कर Virat Kohli ने बताया Bio-Secure Bubble में कैसा होता है हाल

0
314
Virat-Kohli
Bio-Secure Bubble

IPL 2021 में एलिमिनेटर मुकाबले में Royal Challengers Bangalore हार कर बाहर हो गई है। कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) ने 4 विकेट से बैंगलोर (Bangalore) को हराया। इस हार के साथ विराट कोहली (Virat Kohli) का खिताब जीतने का सपना, सपना ही रह गया। बतौर कप्तान कोहली का सफर भी समाप्त हो गया। अब विराट कोहली की निगाहें टी20 विश्व कप (T20 World Cup) को जीतकर इस छोटे फॉर्मेट की कप्तानी से यादगार विदाई लेने पर होगी।

Virat Kohli तस्वीर किया शेयर

बायो बबल को लेकर विराट कोहली ने अपनी एक खास तस्वीर शेयर किया है। सोशल मीडिया पर शेयर की गई यह तस्वीर किसी सेट की लग रही है, जिसमें कोहली एक कुर्सी पर बंधे हुए हैं और उनके चेहरे से थकान और हताशा झलक रही है। कोहली ने इस एहसास की तुलना बायो बबल में खेलने से की।

कोहली ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा कि बायो-बबल में खेलने से कुछ ऐसा ही महसूस होता है।
इस अनोखी तस्वीर को इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन ने खूब सराहा, जो कोहली से पूरी तरह सहमत थे। पीटरसन ने इंस्टाग्राम पर लिखा, पीटरसन ने जवाब दिया खिलाड़ियों/प्रसारकों का काम पूरा हो गया है! बढ़िया तस्वीर, यार!

https://www.instagram.com/p/CVCgrRdFybO/?utm_source=ig_web_copy_link

आईपीएल 2021 में कोहली ने 15 मुकाबलों में 28.92 की औसत से 405 रन बनाए थे। इस दौरान कोहली के बल्ले से तीन अर्धशतक निकले और उनका स्ट्राइक रेट 119.46 का रहा।

गौरतलब है कि भारत 24 अक्टूबर को दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले से अपने अभियान की शुरुआत करेगा।

यह भी पढ़ें:

IPL 2021 Final : महामुकाबले में Chennai Super Kings का सामना Kolkata Knight Riders से, ऐसी हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

IPL 2021 : क्या आज आखिरी बार Chennai Super Kings के लिए खेलते दिखेंगे Dhoni? अगले साल होने वाला है मेगा ऑक्शन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here