बॉलीवुड एक्ट्रेस Taapsee Pannu के खिलाफ FIR दर्ज, जानें पूरा मामला

0
129
Taapsee Pannu
FIR Against Taapsee Pannu

FIR Against Taapsee Pannu: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू के खिलाफ इंदौर में शिकायत दर्ज की गई है। एक्ट्रेस पर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगा है। इंदौर पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

Taapsee Pannu
FIR Against Taapsee Pannu

FIR Against Taapsee Pannu: ये है पूरा मामला

दरअसल आरोपी ने शिकायत दर्ज कराई है कि तापसी ने रैंप वॉक करते समय माता लक्ष्मी का लॉकेट पहना था और इसी दौरान उन्होंने रिवीलिंग ड्रेस भी पहनी थी। तापसी ने 14 मार्च को मुंबई में फैशन शो के दौरान रैंप वॉक किया था। रिवीलिंग ड्रेस के साथ मां लक्ष्मी का लॉकेट पहना देख सोशल मीडिया पर उन्हें काफी ट्रोल भी किया जा रहा है।

इस मामले में छत्रीपुरा थाना के SHO कपिल शर्मा ने कहा कि, “एकलव्य गौड़ द्वारा एक आवेदन प्राप्त हुआ है जिसमें लिखा था कि अभिनेत्री तापसी पन्नू ने एक फैशन शो में रैंपवॉक करते समय एक लक्ष्मी जी का लॉकेट पहना हुआ था और उस दौरान उन्होंने रिवीलिंग ड्रेस पहना हुआ था। आवेदक का कहना है कि उस लॉकेट के साथ रिवीलिंग ड्रेस पहनने से उनकी धार्मिक भावनाएं और सनातन धर्म की छवि को ठेस पहुंची है। मामले में उचित कार्रवाई की जा रही है।”

तापसी पन्नू की अपकमिंग फिल्म

तापसी पन्नू के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘डंकी’ में नजर आएंगी। इस फिल्म का डायरेक्शन राजकुमार हिरानी कर रहे हैं। इस फिल्म के जरिए पहली बार तापसी शाहरुख खान के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी।

यह भी पढ़ें:

Happy Birthday Taapsee Pannu: इंजीनियरिंग के बाद बॉलीवुड में रखा था कदम, कुछ इस तरह की थी करियर की शुरूआत

Ram Charan Birthday: करोड़ों संपत्ति के मालिक हैं राम चरण, फिल्मों के अलावा करते हैं ये काम

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here