सम्राट पृथ्वीराज की सक्सेस के लिए Akshay Kumar पहुंचे गंगा घाट, आरती करने के बाद लगाई डुबकी

Akshay Kumar: गंगा घाट पर अक्षय कुमार को बेबी पिंक कलर के कुर्ते और पजामे में देखा गया। वे अपनी फिल्म सम्राट पृथ्वीराज की सक्‍सेस के लिए पूरी टीम के साथ गंगा घाट पर पूजा करने पहुंचे।वहां उनके हाथ में पृथ्वीराज का झंडा भी देखा गया

0
264
Akshay Kumar And Manushi Chillar
Akshay Kumar And Manushi Chillar

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी अपकमिंग फिल्म सम्राट पृथ्वीराज (Samrat Prithviraj) के प्रमोशन में लगे हुए हैं।फिल्म के रिलीज से पहले अक्षय कुमार को उनकी को-एक्टर मानुषी छिल्‍लर (Manushi Chillar) और टीम के साथ अलग-अलग शहरों में स्पॉट किया गया है। इसी कड़ी में हाल ही में अक्षय कुमार और मानुषी छिल्‍लर को वाराण सी स्थित गंगा घाट पर फिल्म की सफलता के लिए पूजा-आरती करते देखे गए।

सम्राट पृथ्वीराज का झंडा लेकर पहुंचे थे Akshay Kumar

गंगा घाट पर अक्षय कुमार को बेबी पिंक कलर के कुर्ते और पजामे में देखा गया। वे अपनी फिल्म सम्राट पृथ्वीराज की सक्‍सेस के लिए पूरी टीम के साथ गंगा घाट पर पूजा करने पहुंचे।वहां उनके हाथ में पृथ्वीराज का झंडा भी देखा गया। आरती करने के साथ ही अक्षय कुमार ने गंगा में डुबकी भी लगाई।

इस दौरान अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर पर एक फोटो भी शेयर की है जिसमें उनके हाथ में पूजा की थाली है और कैप्शन में लिखा है, “हर हर महादेव”। अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर की गंगा घाट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं और काफी पसंद भी की जा रही हैं।

3 जून को सिनेमाघरों में होगी रिलीज

सम्राट पृथ्वीराज फिल्म में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) लीड रोल में नजर आएंगे। जिसमें अक्षय कुमार पृथ्वीराज के रोल में नजर आएंगे वहीं, मानुषी इनकी प्रेयसी संयुक्ता के रोल में दिखेंगी। इन दोनों के साथ फिल्म में संजय दत्त, सोनू सूद, मानव विज, आशुतोष राणा, साक्षी तंवर भी दिखेंगीं। मानव विज फिल्म में मोहम्मद गौरी की नेगेटिव भूमिका में दिखेंगे।फिल्म देश के सभी सिनेमाघरों में 3 जून को रिलीज की जाएगी।

संबंधित खबरें:

Prithviraj Trailer Out: Akshay Kumar और Manushi Chhillar की फिल्म “पृथ्वीराज” का ट्रेलर हुआ रिलीज, बेहद ही Royal Look में नजर आ रही Star Cast

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here