Gujarat Violence: AIMIM प्रमुख Asaduddin Owaisi ने BJP पर लगाया आरोप, कहा- अगर आपके पास आईबी रिपोर्ट थी तो सो क्यों रहे थे?

Asaduddin Owaisi ने कहा कि गुजरात में होने वाले चुनाव की तैयारी को लेकर मैं राज्य के दौरे पर हूं। हमारी कोशिश है कि हम चुनाव अच्छे से लड़ें ताकि अपने विधायकों को जीत दिला सकें।

0
372
Asaduddin Owaisi
Asaduddin Owaisi

Gujarat Violence: रामनवमी के जुलूस के दौरान गुजरात में हुई हिंसा पर असदुद्दीन ओवैसी का बयान आया है। उन्होंने सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि अगर आपके पास आईबी रिपोर्ट थी तो आप क्यों सो रहे थे? आपको इसका पर्दाफाश करना चाहिए था, वहां और पुलिस बल तैनात करना चाहिए था और हिंसा को रोकना चाहिए था। आप अपने संलिप्त व्यवहार को छिपाने के लिए नई कहानियां गढ़ते हैं। ऐसी कहानियां अब पुरानी हो गई है।

Gujarat Violence
Gujarat Violence

Asaduddin Owaisi बोले- राज्य सरकार नहीं चाहती तो नहीं होती हिंसा

अहमदाबाद में एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि अगर कहीं हिंसा हो जाए तो यह किसी के लिए भी सही नहीं है। अगर हिंसा भड़कती है, तो जिम्मेदारी राज्य सरकार पर है। पिछले 20-25 वर्षों की जांच आयोग की रिपोर्ट कहती है कि अगर राज्य सरकारें नहीं चाहती हैं, तो हिंसा नहीं फैलती है। असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि इसलिए, मेरा मानना ​​है कि यह राज्य सरकार की जिम्मेदारी है और वे कानून और व्यवस्था बनाए रखने में विफल रहे। हम चाहते हैं कि गिरफ्तारियां हों और उचित जांच के साथ कार्रवाई की जाए।

Asaduddin Owaisi
Asaduddin Owaisi

Gujarat Violence: रामनवमी शोभायात्रा के दौरान हुई थी हिंसा

उन्होंने आगे कहा कि गुजरात में होने वाले चुनाव की तैयारी को लेकर मैं राज्य के दौरे पर हूं। हमारी कोशिश है कि हम चुनाव अच्छे से लड़ें ताकि अपने विधायकों को जीत दिला सकें। चुनाव में जनता के मुद्दों को उठाना हमारी प्राथमिकता होगी। बताते चलें कि गुजरात के खंभात कस्बे के आणंद जिले में रामनवमी के अवसर पर शोभायात्रा का आयोजन किया गया, जहां जुलूस के दौरान पथराव हुआ जिसके बाद दंगे शुरू हो गए। खंबाट में इस घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई। उसकी पहचान निर्माण मजदूर कन्हैयालाल राणा के रूप में हुई थी।

संबंधित खबरें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here