Home Tags Asaduddin Owaisi twitter

Tag: Asaduddin Owaisi twitter

Owaisi: Delhi Police ने भड़काऊ भाषण देने पर ओवैसी के खिलाफ...

0
दिल्‍ली पुलिस ने विवादित टिप्‍पणी के मामले में अब तक कुल 32 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

Asaduddin Owaisi Meme Story: हैदराबाद में अपने समर्थकों के सामने रो...

0
Asaduddin Owaisi Meme Story: AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी शुक्रवार को हैदराबाद में अलविदा जुमे की नमाज के बाद अपने समर्थकों के सामने रोने लगे।

Gujarat Violence: AIMIM प्रमुख Asaduddin Owaisi ने BJP पर लगाया आरोप,...

0
Gujarat Violence: रामनवमी के जुलूस के दौरान गुजरात में हुई हिंसा पर असदुद्दीन ओवैसी का बयान आया है। उन्होंने सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि अगर आपके पास आईबी रिपोर्ट थी तो आप क्यों सो रहे थे?

Asaduddin Owaisi को तत्काल प्रभाव से दी गई ‘Z’ category की...

0
Asaduddin Owaisi: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी की कार पर हुए हमले के एक दिन बाद केंद्र ने हैदराबाद के सांसद और एआईएमआईएम चीफ को'जेड' श्रेणी की सुरक्षा देने का फैसला किया है।

Asaduddin Owaisi की कार पर फायरिंग मामले में 2 गिरफ्तार, AIMIM...

0
Asaduddin Owaisi:मेरठ में असदुद्दीन ओवैसी के काफिले पर खुली गोलीबारी करने वाले एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया, जिसके बाद दूसरे ने गाजियाबाद में सरेंडर कर दिया।

UP Election 2022: AIMIM 100 सीटों पर उतारेगी उम्मीदवार, Asaduddin Owaisi...

0
UP Election 2022: ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) आगामी यूपी विधानसभा चुनाव के लिए 100 सीटों पर चुनाव लड़ने की घोषणा की है।

UP चुनाव के लिए Asaduddin Owaisi की पार्टी ने जारी किये...

0
UP Election 2022 के लिए Asaduddin Owaisi की पार्टी ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) ने अपने 9 प्रत्‍याशियों की पहली सूची जारी कर दी है।

Asaduddin Owaisi ने कसा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज, कहा- ‘नोटबंदी...

0
AIMIM के प्रमुख Asaduddin Owaisi ने कानपुर के व्यवसायी पीयूष जैन के यहां पकड़ी गई करोड़ों की काली नकदी के बहाने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है।

Asaduddin Owaisi का तंज- मोदी सरकार एक मोहल्ले के दक़ियानूसी अंकल...

0
Asaduddin Owaisi: AIMIM नेता असदुद्दीन ओवैसी का कहना है कि महिलाओं के लिए शादी की न्यूनतम उम्र को 18 से बढ़ाकर 21 साल करने के प्रस्ताव को मोदी सरकार ने मंजूरी दे दी है। ऐसी पितृसत्तात्मकता मोदी सरकार की नीति बन चुकी, इससे बेहतर करने की उम्मीद भी हम सरकार से करना छोड़ चुके हैं।

UP Election 2022: ओवैसी ने किया PM Modi पर हमला, बोले-...

0
UP Election 2022 में अपनी जमीन तलाश रहे ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की केंद्र सरकार और यूपी की आदित्यनाथ सरकार पर जमकर हमला बोला है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!