Asaduddin Owaisi की कार पर फायरिंग मामले में 2 गिरफ्तार, AIMIM चीफ ने किया Election Commission से जांच का आग्रह

0
336
Asaduddin Owaisi
Asaduddin Owaisi

Asaduddin Owaisi: लोकसभा सांसद और AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) के वाहन पर गुरुवार को अज्ञात हमलावरों ने गोली चला दी। ये हमला उस वक्त हुआ, जब सांसद उत्तर प्रदेश के मेरठ से दिल्ली लौट रहे थे। मेरठ में असदुद्दीन ओवैसी के काफिले पर खुली गोलीबारी करने वाले एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया, जिसके बाद दूसरे ने गाजियाबाद में सरेंडर कर दिया।

गिरफ्तार किए गए आरोपियों ने पुलिस को बताया कि वे AIMIM प्रमुख की हिंदू विरोधी टिप्पणियों से आहत हैं। फायरिंग की जांच में पांच टीमों का गठन किया गया है। एक अपराधी के पास से अवैध नौ एमएम की पिस्टल बरामद हुई है। सांसद ने घटना के बाद ट्वीट किया था कि उनके वाहन को निशाना बनाकर चार राउंड गोलियां चलाई गईं, जिससे टायर पंचर हो गया। फिर उन्हें दूसरे वाहन से अपनी यात्रा जारी रखनी पड़ी।

Asaduddin Owaisi बोले- हमलावरों ने हमारा पीछा किया था

असदुद्दीन ओवैसी के मुताबिक हमलावरों की संख्या 3-4 थी, सभी हमलावर घटना को अंजाम देने के बाद हथियार छोड़कर तुरंत भाग गए। हैदराबाद के लोकसभा सांसद ने कहा कि हम सभी सुरक्षित हैं। ओवैसी ने वाहन की एक तस्वीर भी ट्वीट की जिसमें दो गोलियों के निशान थे। घटना के बाद ओवैसी ने कहा कि पुलिस ने एक शूटर को गिरफ्तार कर लिया है और हथियार बरामद कर लिया है।

Asaduddin Owaisi
Asaduddin Owaisi

उन्होंने चुनाव आयोग से मामले की जांच कराने की भी मांग की। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि हमलावरों ने हमारा पीछा किया था। पुलिस ने हथियार बरामद कर एक शूटर को गिरफ्तार कर लिया है। मैं चुनाव आयोग से मामले की जांच करने का अनुरोध करता हूं। मामले की जांच करना राज्य और केंद्र सरकार की जिम्मेदारी है।

Asaduddin Owaisi पर हमले की फोरेंसिक टीम करेगी जांच

ओवैसी ने आगे कहा कि उन पर हमला तब किया गया जब वह मेरठ में रोड शो से लौट रहे थे। “मेरठ और किठौ में मेरा रोड शो था। जब मैं लौट रहा था, तो मेरी कार पर गोलियां चलाई गईं। किसी तरह मेरी कार बच गई। मैंने दो लोगों को देखा है। एक ने लाल हुडी पहन रखी थी जबकि दूसरे ने सफेद जैकेट पहन रखी थी। मेरी कार का टायर पंक्चर हो गया और 2-3 किमी के बाद मैंने कार बदली। मैंने एडिशनल एसपी से बात की, जिन्होंने कहा कि एक को गिरफ्तार कर लिया गया है और हथियार बरामद कर लिए गए हैं। मेरी कार पर गोलियों के तीन निशान हैं। एसपी ने कहा कि फोरेंसिक टीम घटना की छान बीन करेगी।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here