Home Tags Gujarat Violence

Tag: Gujarat Violence

Teesta Setalvad को गुजरात दंगे केस में मिली बड़ी राहत, सुप्रीम...

0
Teesta Setalvad: गुजरात दंगे मामले में गिरफ्तार तीस्ता सीतलवाड़ को सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत मिली है।

Gujarat Violence: PM Modi को मिली क्लीन चिट तो बोले अमित...

Gujarat Violence: सुप्रीम कोर्ट ने 2002 में हुए गुजरात दंगों के मामले में तत्कालीन मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी को क्लीन चिट देने वाली SIT रिपोर्ट के खिलाफ दाखिल याचिका को खारिज कर दिया है।

गुलबर्गा सोसायटी दंगा मामले में PM Modi को मिली क्लीन चिट;...

PM Modi: इलाहाबाद हाईकोर्ट के वकीलों ने गुलबर्गा सोसायटी, अहमदाबाद दंगे में एसआईटी द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को क्लीन चिट देने के खिलाफ याचिका सुप्रीम कोर्ट द्वारा खारिज करने के फैसले पर खुशी जताई है।

Gujarat Violence Update: 2002 गुजरात दंगे मामले में बड़ी खबर, सुप्रीम...

0
Gujarat Violence Update: सुप्रीम कोर्ट ने 2002 में गुजरात दंगों में तत्कालीन मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी को क्लीन चिट देने वाली SIT रिपोर्ट के खिलाफ दाखिल याचिका को खारिज कर दिया है।

Gujarat Violence: Amit Shah के दौरे से पहले गुजरात के बोरसाड...

0
Gujarat Violence: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के रविवार को गुजरात के आणंद जिले के दौरे से कुछ घंटे पहले, बोरसाड में एक हनुमान मंदिर के पास भूमि विवाद को लेकर दो समुदायों के बीच झड़प हो गई।

Gujarat Violence: AIMIM प्रमुख Asaduddin Owaisi ने BJP पर लगाया आरोप,...

0
Gujarat Violence: रामनवमी के जुलूस के दौरान गुजरात में हुई हिंसा पर असदुद्दीन ओवैसी का बयान आया है। उन्होंने सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि अगर आपके पास आईबी रिपोर्ट थी तो आप क्यों सो रहे थे?

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!