Home Tags Regular news bulletin

Tag: regular news bulletin

JNU में दो गुट आपस में भिड़े, पुलिस ने संभाला मोर्चा

0
Clash in JNU: JNU एक बार फिर चर्चा में आ गया है। गुरुवार को जेएनयू परिसर (JNU Campus) में दो पक्षों के...

Nirav Modi Case: भारत आएगा भगोड़ा नीरव मोदी, लंदन HC ने...

0
Nirav Modi Case: लंदन में उच्च न्यायालय ने बुधवार को हीरा व्यापारी नीरव मोदी के भारत प्रत्यर्पण का आदेश दे दिया है। अब भगोड़े कारोबारी को जल्द ही भारत लाया जा सकता है। मोदी फिलहाल ब्रिटेन में प्रत्यर्पण की प्रक्रिया से गुजर रहे हैं।

Delhi Heavy Rain: जलजमाव वाली सड़कें, ट्रैफिक जाम; मूसलाधार बारिश से...

0
Delhi Heavy Rain: दिल्ली और एनसीआर के कई हिस्सों में भारी बारिश के कारण जलभराव और ट्रैफिक जाम हो गया है। भारतीय मौसम विज्ञान विभाग के अनुसार, शुक्रवार, शनिवार और रविवार को मध्यम बारिश की संभावना है और विभाग ने शुक्रवार के लिए 'येलो अलर्ट' जारी किया है।

गुजरात विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुटे केजरीवाल, Raghav Chadha को...

0
Raghav Chadha: आम आदमी पार्टी ने रविवार को अपने सबसे लोकप्रिय चेहरों में से एक और राज्यसभा सदस्य राघव चड्ढा को इस साल के अंत में होने वाले राज्य विधानसभा चुनाव के लिए गुजरात सह-प्रभारी नियुक्त किया।

Presidential Election 2022: राष्ट्रपति चुनाव के लिए गोलबंदी शुरू, Mamata Banerjee...

0
Presidential Election 2022: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शनिवार को राष्ट्रपति चुनाव को ध्यान में रखते हुए रणनीतियों पर चर्चा करने के लिए विपक्षी नेताओं की 15 जून को बैठक बुलाई है।

Prophet Row: जुमे की नमाज के बाद देश भर में विरोध...

0
Prophet Row: दिल्ली, उत्तर प्रदेश, बंगाल के कुछ हिस्सों और झारखंड की राजधानी रांची सहित देश के कई हिस्सों में जुमे की नमाज के बाद विरोध प्रदर्शन और नारेबाजी की गई है

Rupee All Time Low: डॉलर के मुकाबले अब तक के सबसे...

0
Rupee All Time Low: शेयर बाजार में उथल-पुथल और विदेशी फंड के बहिर्वाह के कारण रुपये गुरुवार को अमेरिकी डॉलर के मुकाबले 10 पैसे की गिरावट के साथ 77.72 (अनंतिम) के रिकॉर्ड निचले स्तर पर बंद हुआ।

GST Collection ने तोड़े अब तक के सारे रिकॉर्ड, अप्रैल में...

0
GST Collection: वित्त मंत्रालय ने रविवार को अप्रैल मह के जीएसटी कलेक्शन के आंकड़े जारी किए हैं। आंकड़े के मुताबिक, अप्रैल 2022 में जीएसटी से राजस्व लगभग 1.68 लाख करोड़ रुपये के उच्चतम स्तर को छू गया है।

Gujarat Violence: AIMIM प्रमुख Asaduddin Owaisi ने BJP पर लगाया आरोप,...

0
Gujarat Violence: रामनवमी के जुलूस के दौरान गुजरात में हुई हिंसा पर असदुद्दीन ओवैसी का बयान आया है। उन्होंने सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि अगर आपके पास आईबी रिपोर्ट थी तो आप क्यों सो रहे थे?

Pegasus Software को भारत ने खरीदा था-NYT, Rahul Gandhi ने PM...

0
इजरायल बेस्ड जाजूसी सॉफ्टवेयर Pegasus को लेकर न्यूयॉर्क टाइम्स की रिपोर्ट ने दावा किया है कि भारत ने इजरायल से डिफेंस डील के तहत पेगास सॉफ्टवेयर को खरीदा था

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!