गुजरात विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुटे केजरीवाल, Raghav Chadha को बनाया सह-प्रभारी

चड्ढा ने पिछले शुक्रवार को नई जिम्मेदारी का संकेत दिया था। उन्होंने कहा, 'गुजरात बदलाव चाहता है। पार्टी जो भी जिम्मेदारी देगी उसके लिए मैं तैयार हूं, भाजपा के 27 साल के कुप्रबंधन के खिलाफ मजबूती से लड़ूंगा।

0
35
Raghav Chadha
Raghav Chadha

Raghav Chadha: आम आदमी पार्टी ने रविवार को अपने सबसे लोकप्रिय चेहरों में से एक और राज्यसभा सदस्य राघव चड्ढा को इस साल के अंत में होने वाले राज्य विधानसभा चुनाव के लिए गुजरात सह-प्रभारी नियुक्त किया। अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व वाली AAP ने पहले राज्यसभा सदस्य संदीप पाठक को अपना गुजरात प्रभारी नियुक्त किया था। इस साल की शुरुआत में चड्ढा ने पंजाब मामलों के सह-प्रभारी के रूप में पार्टी की जिम्मेदारी भी संभाली थी। आप ने पंजाब चुनाव जीता था।

उम्मीदों पर खरा उतरने के लिए कड़ी मेहनत करूंगा: Raghav Chadha

AAP गुजरात ने एक ट्वीट में कहा, “राज्यसभा सदस्य और युवा नेता राघव चड्ढा को आम आदमी पार्टी गुजरात का सह-प्रभारी नियुक्त किए जाने पर बधाई और शुभकामनाएं।” अपनी नियुक्ति पर प्रतिक्रिया देते हुए चड्ढा ने कहा, “मैं अरविंद केजरीवाल जी को धन्यवाद देता हूं कि उन्होंने मुझे यह बड़ी जिम्मेदारी सौंपी। मैं अपनी पार्टी की उम्मीदों पर खरा उतरने के लिए कड़ी मेहनत करूंगा। गुजरात बदलाव चाहता है, गुजरात अच्छी शिक्षा-स्वास्थ्य चाहता है। गुजरात केजरीवाल चाहता है। गुजरात प्रभारी संदीप पाठक और प्रदेश पार्टी नेता इसुदान गढ़वी ने भी चड्ढा को बधाई दी।

download 2022 09 18T184335.300
Raghav Chadha

चड्ढा ने पिछले शुक्रवार को नई जिम्मेदारी का संकेत दिया था। उन्होंने कहा, ‘गुजरात बदलाव चाहता है। पार्टी जो भी जिम्मेदारी देगी उसके लिए मैं तैयार हूं, भाजपा के 27 साल के कुप्रबंधन के खिलाफ मजबूती से लड़ूंगा। उनके ट्वीट के जवाब में राज्य पार्टी नेतृत्व ने ट्वीट कर उनका गुजरात में स्वागत किया था।

‘फर्जी गुजरात मॉडल’ और ‘असली केजरीवाल शासन मॉडल’ के बीच लड़ाई

गुजरात आप के महासचिव मनोज सोरठिया पर सूरत में हमला होने के बाद 31 अगस्त को अपने अंतिम गुजरात दौरे के दौरान चड्ढा ने भाजपा पर निशाना साधा था और कहा था कि राज्य विधानसभा चुनाव “फर्जी गुजरात मॉडल” और “असली केजरीवाल शासन मॉडल” के बीच लड़ाई होगी।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here