Home Tags Gujarat Elections

Tag: Gujarat Elections

Gujarat Election 2022 Live Updates: गुजरात में दूसरे चरण का मतदान...

0
Gujarat Election 2022 Live Updates: गुजरात विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण का मतदान शुरू, 14 जिलों की 93 सीटों पर हो रही है वोटिंग

Gujarat Election 2022: PM Modi ने साबरमती विधानसभा सीट पर डाला...

0
PM Modi Cast His Vote: गुजरात विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण का मतदान जारी है।

Gujarat Election: कितना अहम है पाटीदार वोट, जिसे हासिल करना चाहती...

0
Gujarat Election: गुजरात में 182 विधानसभा सीटों के आगामी चुनावों के लिए, बीजेपी ने 45 पाटीदारों को और कांग्रेस ने 42 को मैदान में उतारा है। आम आदमी पार्टी ने भी 46 पाटीदार नेताओं को टिकट दिया है।

Gujarat Election: गुजरात के इस गांव में चुनाव प्रचार पर 1983...

0
Gujarat Election: राजकोट का एक गांव राजनीतिक दलों को प्रचार करने की इजाजत नहीं देता है। राज समाधियाला गांव में वर्ष 1983 से ही यह नियम लागू है। साथ ही वोट न देने वालों पर 51 रुपये का जुर्माना भी लगाया जाता है।

बागी नेता बढ़ा रहे BJP की टेंशन, कहीं बिगड़ न जाए...

0
Gujarat Elections 2022: आगामी गुजरात विधानसभा चुनावों के लिए भाजपा ने टिकट बांट दिए हैं। टिकट से वंचित होने के बाद, राज्य के कई पार्टी नेताओं ने बागी तेवर अपना लिया है और निर्दलीय चुनाव लड़ने की धमकी दी है।

भाजपा ने 7 बागी नेताओं को किया निष्कासित, निर्दलीय भरा था...

0
Gujarat Election 2022: बीजेपी ने रविवार को अपने सात नेताओं को निलंबित कर दिया। इन सभी को पार्टी ने आगामी गुजरात विधानसभा चुनाव लड़ने के लिए टिकट नहीं दिया था।

Gujarat Election: गुजरात में बीजेपी की ‘Carpet Bombing’ का आगाज, नड्डा...

0
Gujarat Election: गुजरात विधानसभा चुनाव में अब कुछ ही दिन बाकी हैं। चुनाव से पहले सभी राजनीतिक पार्टियां अपनी पूरी ताकत झोंक रही हैं।

Rivaba Ravindra Jadeja: बीजेपी के लिए गुजरात के चुनावी मैदान में...

0
Rivaba Ravindra Jadeja: गुजरात विधानसभा चुनाव 2022 के लिए बीजेपी ने उम्मीदवारों की पहली सूची जारी कर दी है।

Gujarat Politics: 27 साल में कितना बदला गुजरात का सियासी समीकरण,...

0
Gujarat Politics: इस साल गुजरात विधानसभा (Gujarat Assembly Election) के चुनाव होने हैं। हर दल अपने समीकरण बिठाने में लगा है। गुजरात, जो कभी कांग्रेस और जनता पार्टी के बीच राजनीतिक संघर्ष का गवाह था, यहां भाजपा पहली बार 1995 में सत्ता में आई और किसी अन्य पार्टी की सरकार नहीं देखी।

गुजरात विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुटे केजरीवाल, Raghav Chadha को...

0
Raghav Chadha: आम आदमी पार्टी ने रविवार को अपने सबसे लोकप्रिय चेहरों में से एक और राज्यसभा सदस्य राघव चड्ढा को इस साल के अंत में होने वाले राज्य विधानसभा चुनाव के लिए गुजरात सह-प्रभारी नियुक्त किया।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!