Rivaba Ravindra Jadeja: बीजेपी के लिए गुजरात के चुनावी मैदान में उतरीं रवींद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा, कांग्रेस पार्टी में भी गहरी पैठ

0
142
Rivaba Ravindra Jadeja: बीजेपी के लिए गुजरात के चुनावी मैदान में उतरीं रवींद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा, कांग्रेस पार्टी में भी बढ़िया पैठ

Rivaba Ravindra Jadeja: गुजरात विधानसभा चुनाव 2022 के लिए बीजेपी ने उम्मीदवारों की पहली सूची जारी कर दी है। इस बार बीजेपी की ओर से भारतीय ऑलराउंडर खिलाड़ी रवींद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा जडेजा को टिकट दिया गया है। बीजेपी ने मौजूदा विधायक का टिकट काट दिया है और भरोसा करते हुए रिवाबा को टिकट दिया है। रिवाबा पिछले कुछ महीनों से गुजरात की राजनीति में काफी सक्रिय थी जिससे सियासी गलियारों में इस बात की चर्चा शुरू हो चुकी थी कि रिवाबा को बीजेपी की तरफ से चुनावी मैदान में उतारा जाएगा। बीजेपी ने रिवाबा को उत्तरी गुजरात के जामनगर विधानसभा से टिकट दिया है।

ravindra

जानिए कौन है Rivaba Ravindra Jadeja?

Rivaba Ravindra Jadeja भारतीय क्रिकेट के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा की पत्नी हैं। रिवाबा गुजरात के राजकोट की रहने वाली हैं। रिवाबा ने मैकेनिकल इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है। इसके बाद कुछ दिनों तक रिवाबा ने यूपीएससी की तैयारी भी की थी। रविंद्र जडेजा की पत्नी रीवाबा जडेजा अब राजनीति में काफी एक्टिव हो गई हैं। उन्होंने साल 2019 में बीजेपी ज्वॉइन की थी।

rivaba jadeja wife joins cricketer ravindra jadeja 7789304a dbc1 11ea a443 929e5cf741bd 1667980127075 1667980127075

आपको बता दें, रिवाबा का कांग्रेस से भी काफी करीबी रिश्ता है। दरअसल, रिवाबा के चाचा हरि सिंह सोलंकी कांग्रेस के काफी सक्रिय नेता हैं। वो कांग्रेस डेलिगेट और राजकोट शहर के महामंत्री हैं। इसी के साथ रवींद्र जडेजा की सगी बहन नैना भी कांग्रेस की नेता हैं।

Ravindra Jadeja undergoes successful knee surgery

पत्नी के लिए प्रचार करेंगे Ravindra Jadeja

ऐसा माना जा रहा है कि भारतीय क्रिकेटर Ravindra Jadeja अपनी पत्नी रिवाबा जडेजा के लिए चुनावी प्रचार करने वाले हैं। दरअसल, चोटिल होने के कारण जडेजा को अभी भारतीय क्रिकेट टीम से बाहर कर दिया गया है। रवींद्र जडेजा अगस्त, 2022 से ही टीम से बाहर हैं। हालांकि, टीम T20 वर्ल्ड कप के लिए जडेजा को चुनने वाली थी लेकिन उसी दौरान खिलाड़ी चोटिल हो गए और उन्हें टीम से बाहर जाना पड़ा था।

संबंधित खबरें:

Gujarat Election 2022 के लिए BJP ने जारी की उम्मीदवारों की पहली सूची, क्रिकेटर रवीेंद्र जडेजा की पत्नी को मिला टिकट

हिमाचल प्रदेश चुनाव के लिए BJP की पहली लिस्ट जारी, CM जयराम ठाकुर इस सीट लड़ेंगे चुनाव

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here