Gujarat Election: गुजरात में बीजेपी की ‘Carpet Bombing’ का आगाज, नड्डा समेत कई बड़े नेता करेंगे रैलियां

बीजेपी गुजरात में 18 नवंबर से 'कारपेट बॉम्बिंग' के तहत इलेक्शन कैंपेन की शुरूआत करने जा रही है। पार्टी ने इसके लिए अपने 46 स्टार प्रचारकों को मैदान में उतारने की तैयारी की है। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, केंद्रीय मंत्री नीतिन गडकरी, परसोत्तम रुपाला, नरेंद्र तोमर, अनुराग ठाकुर, जनरल वी के सिंह, मनसुख मांडविया सहित अन्य केंद्रीय मंत्री आगामी दिनों में पार्टी के लिए धुआंधार चुनाव प्रचार करेंगे।

0
101
Gujarat Election: गुजरात में बीजेपी की 'Carpet Bombing' का आगाज, नड्डा समेत कई बड़े नेता करेंगे रैलियां
Gujarat Election: गुजरात में बीजेपी की 'Carpet Bombing' का आगाज, नड्डा समेत कई बड़े नेता करेंगे रैलियां

Gujarat Election: गुजरात विधानसभा चुनाव में अब कुछ ही दिन बाकी हैं। चुनाव से पहले सभी राजनीतिक पार्टियां अपनी पूरी ताकत झोंक रही हैं। वहीं, गुजरात बीजेपी का गढ़ कहलाता है, जिसकी वजह से गुजरात विधानसभा चुनाव इस बार बीजेपी (BJP) के लिए काफी अहम माना रहा है। इसके चलते बीजेपी चुनाव में प्रचार-प्रसार करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है। बीजेपी ताबड़तोड़ रैलियां करके प्रचार-प्रसार कोई कमी नहीं छोड़ रही है। बीजेपी ने 18 नवंबर शुक्रवार को गुजरात में ‘कारपेट बॉम्बिंग’ (Carpet Bombing) के तहत बड़े पैमाने पर चुनाव कैंपेन करने की रणनीति बनाई है। बीजेपी गुजरात विधानसभा चुनाव में उन 89 में से 82 सीटों पर धुआंधार प्रचार करेगी जहां पहले चरण में मतदान होना है।

इसके तहत गुजरात में पहले चरण की 82 सीटों पर चुनाव कैंपेन के लिए पार्टी के 46 राष्ट्रीय और प्रादेशिक नेता कारपेट बॉम्बिंग स्टाइल में धुआंधार प्रचार करेंगे। गुजरात बीजेपी अध्यक्ष सीआर पाटिल ने कहा कि तीन राज्यों के मुख्यमंत्री, छह केंद्रीय मंत्री और छह अन्य राष्ट्रीय नेता एक ही दिन में 46 विधानसभा सीटों पर प्रचार-प्रसार करेंगे। जबकि राज्य के नेता 36 सीटों पर प्रचार करेंगे। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्ढा, उत्तर प्रदेश, मध्यप्रदेश, असम के मुख्यमंत्री, महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री समेत केंद्रीय मंत्रियों, पार्टी पदाधिकारियों की पूरी फौज अलग-अलग विधानसभा क्षेत्रों में पार्टी के लिए कैंपेन करते नजर आएंगे।

Gujarat assembly elections: BJP launches first list of nominees
Gujarat Election: बीजेपी के 46 स्टार कैंपेनर करेंगे ताबड़तोड़ चुनाव प्रचार-प्रसार

Gujarat Election: बीजेपी के 46 स्टार कैंपेनर करेंगे ताबड़तोड़ चुनाव प्रचार-प्रसार

बीजेपी गुजरात में 18 नवंबर से ‘कारपेट बॉम्बिंग’ के तहत इलेक्शन कैंपेन की शुरूआत करने जा रही है। पार्टी ने इसके लिए अपने 46 स्टार प्रचारकों को मैदान में उतारने की तैयारी की है। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, केंद्रीय मंत्री नीतिन गडकरी, परसोत्तम रुपाला, नरेंद्र तोमर, अनुराग ठाकुर, जनरल वी के सिंह, मनसुख मांडविया सहित अन्य केंद्रीय मंत्री और बीजेपी शासित उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह, असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा, महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस, पश्चिम बंगाल विधानसभा में नेता विपक्ष शुभेंदू अधिकारी, भारतीय जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं सांसद तेजस्वी सूर्या सहित पार्टी के 46 स्टार प्रचारकों का नाम शामिल हैं, जो आगामी दिनों में पार्टी के लिए धुआंधार चुनाव प्रचार करेंगे।

JP Nadda 1
Gujarat Election

वहीं, दूसरी तरफ 18 नवंबर से ही पार्टी पहले चरण के विधानसभा क्षेत्रों में 3 दिनों का सघन जनसंपर्क अभियान भी शुरू कर रही है। इस जनसंपर्क अभियान में बीजेपी के केंद्रीय और राज्य स्तर के 46 नेताओं को एक साथ मैदान में उतारा गया है। यह सभी नेता दिए गए विधानसभा क्षेत्रों में सुबह की शुरुआत मंदिर दर्शन से करेंगे और रात में कार्यकर्ताओं से चर्चा और नुक्कड़ सभाओं पर बातचीत के साथ दिनचर्या खत्म करेंगे।

Gujarat Election 2022: आज गुजरात विधानसभा चुनाव की तारीखों का होगा ऐलान, 12 बजे होगी चुनाव आयोग की प्रेस कॉन्फ्रेंस
Gujarat Election: पहले चरण में 1 दिसंबर को होगा मतदान

Gujarat Election: पहले चरण में 1 दिसंबर को होगा मतदान

गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए इस बार दो चरणों में वोटिंग होगी। पहले चरण में राज्य के सौराष्ट्र, कच्छ एवं दक्षिण गुजरात की 89 सीटों के लिए 1 दिसंबर को मतदान होगा। वहीं, दूसरे चरण में उत्तर गुजरात और मध्य गुजरात की 93 सीटों पर मतदान होगा। 8 दिसंबर को गुजरात चुनाव का परिणाम घोषित किया जाएगा।

संबंधित खबरें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here