Home Tags Gujarat Elections 2022

Tag: Gujarat Elections 2022

Gujarat BJP MLA Meeting: भूपेंद्र पटेल दोबारा चुने गए विधायक दल...

0
Gujarat BJP MLA Meeting: गुजरात चुनाव में मिली प्रचंड जीत के बाद आज बीजेपी विधायकों की बैठक शुरू हो गयी है। इस बैठक में विधायक दल के नेता चुने जाएंगे। इस रिपोर्ट में विस्तार से जानिए इस बैठक के लिए क्या-क्या तैयारियां की गई हैं।

क्यों बीजेपी बदल नहीं सकी हिमाचल का ‘रिवाज’? जानें पार्टी की...

0
Himachal Election Result: हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 में वोटों की गिनती आज सभी 68 सीटों पर हो रही है। सरकार बनाने के लिए किसी पार्टी को 35 सीटों पर जीत की जरूरत होती है।

Gujarat Election 2022: PM Modi ने साबरमती विधानसभा सीट पर डाला...

0
PM Modi Cast His Vote: गुजरात विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण का मतदान जारी है।

Gujarat Election: कितना अहम है पाटीदार वोट, जिसे हासिल करना चाहती...

0
Gujarat Election: गुजरात में 182 विधानसभा सीटों के आगामी चुनावों के लिए, बीजेपी ने 45 पाटीदारों को और कांग्रेस ने 42 को मैदान में उतारा है। आम आदमी पार्टी ने भी 46 पाटीदार नेताओं को टिकट दिया है।

बागी नेता बढ़ा रहे BJP की टेंशन, कहीं बिगड़ न जाए...

0
Gujarat Elections 2022: आगामी गुजरात विधानसभा चुनावों के लिए भाजपा ने टिकट बांट दिए हैं। टिकट से वंचित होने के बाद, राज्य के कई पार्टी नेताओं ने बागी तेवर अपना लिया है और निर्दलीय चुनाव लड़ने की धमकी दी है।

डालना चाहते हैं वोट, पता नहीं पोलिंग बूथ? जानिए किस तरह...

0
Gujarat Election: गुजरात विधानसभा चुनावों को लेकर तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी हैं।

महिलाओं को क्यों नहीं मिलता बराबरी का दर्जा, ‘आधी आबादी’ को...

0
Gujarat Election 2022: गुजरात विधानसभा चुनाव होने में अब एक सप्ताह ही शेष है। ऐसी रिपोर्टें सामने आई हैं कि चुनाव लड़ने वाली महिला उम्मीदवारों की संख्या बहुत उत्साहजनक नहीं है।

Gujarat Election 2022: गुजरात में रैली करने पहुंचे पीएम मोदी और...

0
Gujarat Election 2022 को लेकर सभी पार्टियां लगातार जनसभा रैलियां कर रही हैं।

भाजपा ने 7 बागी नेताओं को किया निष्कासित, निर्दलीय भरा था...

0
Gujarat Election 2022: बीजेपी ने रविवार को अपने सात नेताओं को निलंबित कर दिया। इन सभी को पार्टी ने आगामी गुजरात विधानसभा चुनाव लड़ने के लिए टिकट नहीं दिया था।

नरेंद्र के सारे रिकॉर्ड तोड़ें भूपेंद्र, सोमनाथ में बोले PM Modi

0
Gujarat Election 2022: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को सोमनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना करने पहुंचे। प्रधानमंत्री सोमनाथ ट्रस्ट के अध्यक्ष भी हैं। पीएम का चुनावी राज्य में करीब 8 कार्यक्रम तय है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!