Home Tags Gujarat election news

Tag: gujarat election news

Gujarat BJP MLA Meeting: भूपेंद्र पटेल दोबारा चुने गए विधायक दल...

0
Gujarat BJP MLA Meeting: गुजरात चुनाव में मिली प्रचंड जीत के बाद आज बीजेपी विधायकों की बैठक शुरू हो गयी है। इस बैठक में विधायक दल के नेता चुने जाएंगे। इस रिपोर्ट में विस्तार से जानिए इस बैठक के लिए क्या-क्या तैयारियां की गई हैं।

बागी नेता बढ़ा रहे BJP की टेंशन, कहीं बिगड़ न जाए...

0
Gujarat Elections 2022: आगामी गुजरात विधानसभा चुनावों के लिए भाजपा ने टिकट बांट दिए हैं। टिकट से वंचित होने के बाद, राज्य के कई पार्टी नेताओं ने बागी तेवर अपना लिया है और निर्दलीय चुनाव लड़ने की धमकी दी है।

भाजपा ने 7 बागी नेताओं को किया निष्कासित, निर्दलीय भरा था...

0
Gujarat Election 2022: बीजेपी ने रविवार को अपने सात नेताओं को निलंबित कर दिया। इन सभी को पार्टी ने आगामी गुजरात विधानसभा चुनाव लड़ने के लिए टिकट नहीं दिया था।

Gujarat Election: गुजरात में बीजेपी की ‘Carpet Bombing’ का आगाज, नड्डा...

0
Gujarat Election: गुजरात विधानसभा चुनाव में अब कुछ ही दिन बाकी हैं। चुनाव से पहले सभी राजनीतिक पार्टियां अपनी पूरी ताकत झोंक रही हैं।

AAP कैंडिडेट के अपहरण और फिर नामांकन वापस पर बोले सीएम...

0
Gujarat Election: गुजरात में विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक सरगर्मियां तेज हो गईं हैं। प्रदेश में बीजेपी से लेकर कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के नेता लगातार चुनावी प्रचार कर रहे हैं।

Gujarat Assembly Election: शिक्षा, स्वास्थ्य और नौकरी… जानें कांग्रेस के घोषणापत्र...

0
Gujarat Assembly Election: कांग्रेस ने शनिवार को गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए अपना चुनावी घोषणापत्र जारी किया है। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने घोषणापत्र जारी किया है।

“मैंने बनाया यह गुजरात” के नारे के साथ PM Modi ने...

0
PM Modi In Gujarat: गुजरात में विधानसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद राज्य में सियासी पारा काफी ऊपर चढ़ गया है। यहां बीजेपी पिछले दो दशकों से भी अधिक समय से सत्ता में है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!