Home Tags Gujarat election 2022 opinion poll

Tag: gujarat election 2022 opinion poll

बागी नेता बढ़ा रहे BJP की टेंशन, कहीं बिगड़ न जाए...

0
Gujarat Elections 2022: आगामी गुजरात विधानसभा चुनावों के लिए भाजपा ने टिकट बांट दिए हैं। टिकट से वंचित होने के बाद, राज्य के कई पार्टी नेताओं ने बागी तेवर अपना लिया है और निर्दलीय चुनाव लड़ने की धमकी दी है।

महिलाओं को क्यों नहीं मिलता बराबरी का दर्जा, ‘आधी आबादी’ को...

0
Gujarat Election 2022: गुजरात विधानसभा चुनाव होने में अब एक सप्ताह ही शेष है। ऐसी रिपोर्टें सामने आई हैं कि चुनाव लड़ने वाली महिला उम्मीदवारों की संख्या बहुत उत्साहजनक नहीं है।

भाजपा ने 7 बागी नेताओं को किया निष्कासित, निर्दलीय भरा था...

0
Gujarat Election 2022: बीजेपी ने रविवार को अपने सात नेताओं को निलंबित कर दिया। इन सभी को पार्टी ने आगामी गुजरात विधानसभा चुनाव लड़ने के लिए टिकट नहीं दिया था।

नरेंद्र के सारे रिकॉर्ड तोड़ें भूपेंद्र, सोमनाथ में बोले PM Modi

0
Gujarat Election 2022: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को सोमनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना करने पहुंचे। प्रधानमंत्री सोमनाथ ट्रस्ट के अध्यक्ष भी हैं। पीएम का चुनावी राज्य में करीब 8 कार्यक्रम तय है।

Gujarat Election: गुजरात में बीजेपी की ‘Carpet Bombing’ का आगाज, नड्डा...

0
Gujarat Election: गुजरात विधानसभा चुनाव में अब कुछ ही दिन बाकी हैं। चुनाव से पहले सभी राजनीतिक पार्टियां अपनी पूरी ताकत झोंक रही हैं।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!