“कितना घिनौना काम किया तूने”, VIDEO लीक करने वाली लड़की पर फूटा हॉस्टल वार्डन का गुस्सा

गौरतलब है कि छात्रा ने अपने साथ रहने वाली लड़कियों की नहाने के दौरान 50-60 वीडियो क्लिप रिकॉर्ड करके शिमला के रहने वाले बॉयफ्रेंड को भेज दी थी। इसके बाद लड़की के बॉयफ्रेंड ने उन वीडियो क्लिप्स को सोशल मीडिया साइट पर अपलोड कर दिया था।

0
52
Chandigarh University
Chandigarh University

Chandigarh University: पंजाब की चड़ीगढ़ यूनिवर्सिटी के एक प्राइवेट हॉस्टल में रहने वाली छात्राओं के अश्लील वीडियो वायरल होने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। वीडियो ऑनलाइन शेयर करने वाली स्टूडेंट को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। अब इस मामले में एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें हॉस्टल की वार्डन आरोपी छात्रा को जमकर फटकार लगा रही है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि वार्डन काफी गुस्से में हैं। वह आरोपी छात्रा से कहती दिख रही हैं कि बेशर्म कहीं की, किसने बोला तुझे वीडियो बनाने के लिए…तुझे आज ही सस्पेंड करेंगे। कितना गंदा और घिनौना काम कर रही है तू….

Chandigarh University: "कितना घिनौना काम किया तूने", VIDEO लीक करने वाली लड़की पर फूटा हॉस्टल वार्डन का गुस्सा

गौरतलब है कि छात्रा ने अपने साथ रहने वाली लड़कियों की नहाने के दौरान 50-60 वीडियो क्लिप रिकॉर्ड करके शिमला के रहने वाले बॉयफ्रेंड को भेज दी थी। इसके बाद लड़की के बॉयफ्रेंड ने उन वीडियो क्लिप्स को सोशल मीडिया साइट पर अपलोड कर दिया था। मामला सामने आने के बाद चड़ीगढ़ विश्वविद्यालय में छात्रों ने जमकर हंगामा किया। वहीं, मामले को लेकर पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने हाईलेवल जांच के आदेश दिए हैं।

Chandigarh University: छात्रा ने आरोपों से किया इनकार

लड़कियों के नहाने के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने के मामले में चड़ीगढ़ पुलिस ने जिस छात्रा को हिरासत में लिया है, उसने अपने ऊपर लगे आरोपों से इनकार किया है। छात्रा ने पूछताछ में बताया कि उसने सिर्फ अपना ही वीडियो बॉयफ्रेंड को भेजा था। किसी और छात्रा का वीडियो उसने नहीं बनाया। हालांकि, यूनिवर्सिटी की एक छात्रा का दावा है कि आरोपी छात्रा ने 50-60 लड़कियों के नहाते हुए वीडियो रिकॉर्ड किए हैं।

Chandigarh University: छात्रा के मोबाइल की हो रही जांच

मोहाली के SSP विवेक सोनी के मुताबिक, आरोपी छात्रा के मोबाइल फोन को फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा जाएगा। आरोपी छात्रा ने बताया कि उसने किसी का वीडियो नहीं भेजा। अब हम इस मामले की जांच कर रहे हैं और पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि ये वीडियो शिमला ही क्यों भेजे गए। बता दें कि चड़ीगढ़ के वीडियो लीक मामले के तार शिमला से जुड़ रहे क्योंकि लड़की का बॉयफ्रेंड शिमला में रहता है, जिसके पास उसने अश्लील वीडियो भेजे गए हैं।

Chandigarh University: CM भगवंत मान ने किया ट्वीट

पंजाब के AAP सरकार के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने इस पूरे मामले का संज्ञान लिया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि चड़ीगढ़ यूनिवर्सिटी की घटना सुनकर दुख हुआ। हमारी बेटियां हमारी शान हैं। घटना की उच्च स्तरीय जांच के आदेश दे दिए गए हैं, जो भी दोषी होगा, सख्त कार्रवाई की जाएगी। मैं लगातार प्रशासन के संपर्क में हूं। मैं सबसे अपील करता हूं कि अफवाहों से बचें।

Chandigarh University: दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा- शिक्षा मंत्री

इस मामले को लेकर पंजाब के स्कूली शिक्षा विभाग के मंत्री हरजोत सिंह बैंस ने आश्वासन दिया है। उन्होंने कहा कि दोषियों को छोड़ा नहीं जाएगा। यह संवेदनशील मामला है और हमारी बहनों-बेटियों के सम्मान से जुड़ा है। मीडिया सहित सभी को सतर्क रहने की जरूरत है। एक समाज के तौर पर यह हमारे लिए भी परीक्षा की घड़ी है।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here