Raghav Chadha का Navjot Singh Sidhu पर तंज, ”साइकिल का भी स्टैंड होता है लेकिन नवजोत सिंह सिद्धू का तो…”

0
460
Raghav Chadha
Raghav Chadha attacked Congress

Raghav Chadha: आम आदमी पार्टी नेता राघव चड्ढा ने पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू पर तंज कसा है। चड्ढा ने कहा कि पंजाब में एक कहावत है कि साइकिल का भी स्टैंड होता है लेकिन नवजोत सिंह सिद्धू का कोई स्टैंड नहीं है ये स्टैंडलेस राजनेता हैं इनका कोई स्टैंड नहीं है इसलिए उन्हें गंभीरता से नहीं लेना चाहिए।

Raghav Chadha बोले सिद्धू ने केजरीवाल की योजना का उड़ाया था मजाक

Navjot Singh Sidhu
कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू। (फाइल फोटो)।

AAP नेता राघव चड्ढा ने कहा कि जब अरविंद केजरीवाल ने पंजाब की महिलाओं को 1,000 रु. महीना देने की घोषणा की थी तब इस घोषणा का सबसे ज़्यादा मज़ाक नवजोत सिंह सिद्धू ने उड़ाया और कहा कि पंजाब के लोग क्या कोई भिखमंगे हैं? और आज उन्होंने अपनी पार्टी की तरफ से महिलाओं को 2,000 रु.महीना देने की घोषणा की।

राघव चड्ढा ने बिक्रम मजीठिया को लेकर पूछे सवाल

Raghav Chadha
Raghav Chadha

Raghav Chadha ने कहा कि मेरा पंजाब के मुख्यमंत्री और गृह मंत्री से सवाल है कि जब 20 दिसंबर को बिक्रम मजीठिया के खिलाफ FIR दर्ज़ हुई तो आज तक गिरफ़्तारी क्यों नहीं हुई? बिक्रम मजीठिया की अग्रिम ज़मानत खारिज हुए 10-12 दिन हो गए फिर भी गिरफ़्तारी नहीं हुई।

PM Modi बुधवार को Punjab को 42 हजार करोड़ रुपए से अधिक की परियोजनाओं की देंगे सौगात

PM Narendra Modi

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) कृषि बिल वापसी के बाद पहली बार पंजाब (Punjab) की जनता से मुखातिब होंगे। पीएम 5 जनवरी को फिरोजपुर (Firozpur) में रैली करने वाले हैं। पीएम की रैली को ऐतिहासिक बनाने के लिए पार्टी पूरी कोशिश कर रही है।

संबंधित खबरें…

AAP विधायक Raghav Chadha को मिला Stylish Politician का अवार्ड तो CM Kejriwal ने दिया ये Reaction

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here