Akhilesh के ‘भगवान कृष्ण सपने में आते हैं’ वाले बयान पर Yogi Adityanath का वार, बोले- जब सत्‍ता मिली थी तो कंस पैदा किया था

0
531
Uttar Pradesh
CM Yogi

उत्‍तरप्रदेश के मुख्यमंत्री Yogi Adityanath ने मंगलवार को Aligarh में हरदुआगंज तापीय विद्युत परियोजना तथा 9 नग पारेषण उपकेंद्रों का लोकार्पण किया। 660 मेगावाट की इस परियोजना की लागत ₹7,000 करोड़ रूपये है। अलीगढ़ में इस कार्यक्रम के दौरान यूपी के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा भी मौजूद थे।

बिजली के मुद्दे पर पिछली सरकारों को घेरते हुए सीएम योगी ने कहा कि पहले की सरकारों में बिना बिजली के स्मार्टफोन और लैपटॉप चार्ज ही नहीं हो पाते थे, लेकिन हमारी सरकार निर्बाध रूप से बिजली दे रही है। उन्‍होंने यह भी कहा कि पिछली सरकारें महंगे दामों पर बिजली खरीदती थी और उसका बोझ जनता पर डाल देती थी। यही नहीं लोगों को बिजली भी नहीं मिलती थी।

Yogi Adityanath in Aligarh
Yogi Adityanath in Aligarh

‘कंस’ को पैदा करके जवाहर बाग की घटना करवाई थी: Yogi Adityanath

अलीगढ़ में सीएम योगी ने उत्‍तरप्रदेश के पूर्व मुख्‍यमंत्री और सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा। सपा नेता के ‘भगवान कृष्ण सपने में आते हैं’ वाले बयान पर उन्‍होंने कहा, ” वो भगवान कृष्ण का नाम लेते हैं और कहते हैं कि भगवान के सपने आते हैं, लेकिन वो भूल जाते हैं कि कृष्ण की नगरी में ही पिछली सरकार का सबसे पहला दंगा कोसी में हुआ था, वहीं पर जवाहरबाग कांड हुआ था।

Yogi Adityanath
Yogi Adityanath (File Photo)

सीएम योगी ने यह भी कहा कि अखिलेश जी…जब आप को सत्ता मिली थी तब मथुरा, वृंदावन, बरसाना, गोकुल के लिए कुछ नहीं किए… लेकिन वहां पर ‘कंस’ को पैदा करके जवाहर बाग की घटना जरूर करवा दिए।

पहले दंगों का उत्पादन होता था, अब गन्ने का हो रहा है

सपा सरकार पर वार करते हुए अलीगढ़ में योगी ने कहा कि पहले दंगों का उत्पादन होता था, अब प्रदेश में गन्ने का उत्पादन हो रहा है। पहले पैसा लूटा जाता था, विकास एक परिवार का होता था, गरीबों का पैसा दीवारों में चुनवाकर रखते थे ताकि दंगा करा सकें, गरीबों की संपत्ति लूट सकें।

Yogi Adityanath at the Ramayana Conclave
Yogi Adityanath (File Photo)

वहीं पीएम मोदी की तारीफ करते हुए उन्‍होंने कहा, एक कालखंड वह था जब अयोध्या में मंदिर तोड़ा जा रहा था, काशी और मुथरा में मंदिर अपवित्र किए जा रहे थे लेकिन दूसरी ओर मोदी जी ने काशी विश्वनाथ धाम को भव्य स्वरूप दिया, अयाेध्या में भगवान श्रीराम का भव्य मंदिर बन रहा है। फर्क साफ है, मोदी जी के लिए देश के 135 करोड़ लोग उनका परिवार है जबकि कुछ लोगों के लिए सिर्फ उनका परिवार ही सबकुछ है।

ये भी पढ़ें- Yogi Adityanath आज कई योजनाओं का करेंगे लोकार्पण, अलीगढ़ में 660 मेगावाट तापीय परियोजना की होगी शुरुआत

Amethi में Yogi Adityanath बोले- हिन्दू और हिंदुत्व पर दुष्प्रचार हो रहा है…, Smriti Irani भी गांधी परिवार पर जमकर बरसीं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here