Khesari Lal Yadav ने लाया “दो घूंट” का भोजपुरी वर्जन, Namrita Malla का किलर डांस देख दीवाने हुए लोग

0
562
Khesari Lal Yadav and Namrita Malla
Khesari Lal Yadav and Namrita Malla

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) को भोजपुरिया का सलमान खान (Salman Khan) कहा जाए तो गलत नहीं होगा। हम यहां पर बात लुक और एक्टिंग की नहीं कर रहे हैं बल्कि जिस तहर भाई जान बॉलीवुड में अभिनेत्रियों का नया वर्जन (In Simple Word Duplicate) लाते हैं उसी तरह खेसारी लाल गानों का वर्जन लाते हैं। उन्होंने एक बार फिर बॉलीवुड के हिट गाने दो घूंट मुझे भी पिला दे शराबी का भोजपुरी वर्जन लाया है। गाने को 4 जनवरी को Saregama Hum Bhojpuri के YouTube चैनल पर लॉन्च किया गया है।

Khesari Lal Yadav ने लाया दो घूंट का भोजपुरी वर्जन

 Khesari Lal Yadav With  Namrita Malla
Khesari Lal Yadav With Namrita Malla

गाने में सबसे पहले झलक आइटम नंबर कर रहीं Namrita Malla की दिखाई देती है। उसके बाद भोजपुरिया स्टार खेसारी लाल यादव जलवा दिखाते हुए एंट्री करते हैं। गाने को अब तक 1,354,133 views मिल चुके हैं। वहीं 53,318 Comments और 193K हो गया है।

पानी पानी के कामयाबी के बाद खेसारी दो घूंट को लेकर हाजिर हो गए हैं। गाने का मजा यूजर तो ले रही रहे हैं। साथ ही नमृता का हॉट डांस मूव्स लोगों को दीवाना बना रहे हैं। नमृता का किलर अंदाज लोगों को बिना घूंट के ही नशा दे रहा है। गाड़ी से दबंग अंदाज में एंट्री लेते हुए खेसारी लाल कुछ कम नहीं लग रहे हैं।

Khesari Lal Yadav के साथ Namrita Malla का जलवा

Namrita Malla   Item Song
Namrita Malla Item Song

भोजपुरिया वाले दो घूंट में आइटम नंबर करने वाली Namrita Malla फेमस टिकटॉकर और डांसर हैं। इनके Instagram पर 1.2M Followers हैं। नमृता के इंस्टा को देखकर लगता है कि वह काफी बोल्ड हैं। उन्होंने कई हॉट तस्वीरों को अपने इंस्टा गैलरी में जगह दी है। इससे पहले नमृता पंजाबी सॉन्ग SOOKHA में आइटम नंबर कर चुकी हैं।

दो घूंट को भोजपुरी के फेमस सिंगर शिल्पी राज और खेसारी लाल ने आवाज दी है। इसका हिंदी वर्जन 6 सितंबर 2021 को Saregama Music के YouTube चैनल पर लॉन्च हुआ था। इसमें निया शर्मा ने आइटम नंबर किया है। निया भी बोल्ड एक्ट्रेश में शामिल हैं। भोजपुरी सॉन्ग में भी बोल्ड एक्ट्रेस को जगह दी गई है।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here