Home Tags Uttar Pradesh Chief Minister Yogi Adityanath

Tag: Uttar Pradesh Chief Minister Yogi Adityanath

“हर घर हिंदुत्व पहुंच गया तो कुछ लोगों की…”, अयोध्या में...

0
Eknath Shinde: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे, शिवसेना के साथी सांसदों और विधायकों के साथ रविवार को अयोध्या दौरे पर हैं। पिछले साल जून में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने के बाद शिंदे की यूपी की पहली यात्रा है।

UPPSC की नई वेबसाइट लॉन्च, CM योगी आदित्यनाथ ने दिया युवाओं...

UP News: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग की नई वेबसाइट का किया शुभारंभ किया। इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने आयोग की भावी योजनाओं, सेलेक्शन कैलेंडर आदि के संबंध में आवश्यक दिशा-निर्देश भी दिए।

यूपी CM Yogi Adityanath के ऑफिस का ट्विटर हैंडल हैक, सरकार...

0
CM Yogi Adityanath: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यालय का ट्विटर हैंडल (Twitter Handle Hacked) शनिवार तड़के कुछ देर के लिए हैक कर लिया गया।

Yogi Adityanath ने नव चयनित नायब तहसीलदारों को नियुक्ति पत्र वितरित...

मुख्यमंत्री Yogi Adityanath ने गुरुवार को उत्तर प्रदेश में लोक सेवा आयोग (यूपीपीएससी) द्वारा चयनित नायब तहसीलदारों, प्रवक्ताओं एवं सहायक अध्यापकों को लखनऊ के लोकभवन के सभागार में नियुक्ति पत्र वितरित किया।

CM Yogi Adityanath का तूफानी दौरा जारी, बुधवार को स्वास्थ्य विभाग...

CM Yogi Adityanath: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का 5 जनवरी को व्यस्त कार्यक्रम रहने वाला है।

Akhilesh के ‘भगवान कृष्ण सपने में आते हैं’ वाले बयान पर...

0
उत्‍तरप्रदेश के मुख्यमंत्री Yogi Adityanath ने मंगलवार को Aligarh में हरदुआगंज तापीय विद्युत परियोजना तथा 9 नग पारेषण उपकेंद्रों का लोकार्पण किया। 660 मेगावाट की इस परियोजना की लागत ₹7,000 करोड़ रूपये है। अलीगढ़ में इस कार्यक्रम के दौरान यूपी के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा भी मौजूद थे।

CM Yogi ने किया टीकाकरण केंद्र का निरीक्षण, Omicron पर बोले-...

0
उत्‍तरप्रदेश के मुख्यमंत्री Yogi Adityanath ने सोमवार को लखनऊ स्थित सिविल अस्पताल में चल रहे 15-18 वर्ष के किशोरों के कोविड टीकाकरण...

Uttar Pradesh Vidhan Mandal में 8 हजार 479 करोड़ रुपये का...

0
Uttar Pradesh Vidhan Mandal में आज 8 हजार 479 करोड़ का अनुपूरक बजट पेश किया गया। वहीं, 1.69 लाख करोड़ का लेखानुदान विधानसभा के पटल पर रखा गया।

Lakhimpur Kheri Violence- योगी आदित्यनाथ हिंसा से आहत, लखनऊ में बैठकों...

Lakhimpur Kheri Violence में हुई हिंसा के मामले में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बेहद आहत हैं। मामले पर नजर बनाये हुए सीएम योगी राजधानी लखनऊ में उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा सहित तमाम आला-अधिकारियों के साथ बैठक कर रहे हैं। यही नहीं सीएम योगी घटना के मामले में प्रशांत कुमार पुलिस महानिदेशक (कानून-व्यवस्था) से भी सीधे जानकारी ले रहे हैं।

UTTAR PRADESH के 4 शहर विकास के विश्वव्यापी सर्वे में शामिल

0
UTTAR PRADESH विकास के पथ पर तेजी से आगे बढ़ रहा है। हाल ही में हुए एक विश्वव्यापी सर्वे में यूपी के...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!