Yogi Adityanath ने नव चयनित नायब तहसीलदारों को नियुक्ति पत्र वितरित किया

0
328
Yogi Adityanath
Yogi Adityanath

मुख्यमंत्री Yogi Adityanath ने गुरुवार को उत्तर प्रदेश में लोक सेवा आयोग (यूपीपीएससी) द्वारा चयनित नायब तहसीलदारों, प्रवक्ताओं एवं सहायक अध्यापकों को लखनऊ के लोकभवन के सभागार में नियुक्ति पत्र वितरित किया।

योगी आदित्यनाथ

इस मौके पर सीएम आदित्यनाथ ने चयनित युवाओं से कहा कि जिस प्रकार से आपके चयन प्रक्रिया में ईमानदारी और निष्पक्षता बरती गई है ठीक उसी प्रकार से आपसे सेवाकाल में अपेक्षा है कि आप भी ऐसी ही ईमानदारी, स्वच्छ और पारदर्शी तरीके से कार्य करेंगे।

Yogi Adityanath ने नवनियुक्त नायब तहसीलदारों से कहा, अपना काम ईमानदारी से काम करें

सीएम योगी ने नवनियुक्त नायब तहसीलदारों से आगे कहा कि आपके कार्यों से प्रदेश की जनता के जीवन में खुशहाली आए और प्रदेश तरक्की की राह पर आगे बढ़े। ऐसी मैं आशा करता हूं।

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि प्रदेश के विकास कार्यों में नायब तहसीलदारों की भूमिका बेहद अहम है। सीएम ने कहा कि प्रदेश में कई एक्सप्रेसवे का निर्माण कार्य प्रगति पर है। इनकी समीक्षा के दौरान जब कार्य को और तेज गति से बढ़ाने की बात की गई तो प्रदेश के वरिष्ठ अधिकारियों ने इसमें कमी का मुख्य कारण नायब तहसीलदारों के न होने को बताया था।

जिसके बाद हमारी सरकार ने नायब तहसीलदारों की नियुक्ति का निर्णय लिया। हमारी सरकार ने पूरी पारदर्शिता के साथ आपकी भर्ती प्रक्रिया पूरी कराई है।

YOGI

अब उत्तर प्रदेश शासन को अपेक्षा है कि नवनियुक्त नायब तहसीलदार उसी ईमानदारी से अपना काम करेंगे और निष्पक्षता के साथ राजस्व वादों का निस्तारण कराकर लोगों को राहत पहुंचाएंगे।

इसे भी पढ़ें: CM Yogi Adityanath का तूफानी दौरा जारी, बुधवार को स्वास्थ्य विभाग की कई परियोजनाओं का करेंगे लोकार्पण व शिलान्यास

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here