CM Yogi Adityanath का तूफानी दौरा जारी, बुधवार को स्वास्थ्य विभाग की कई परियोजनाओं का करेंगे लोकार्पण व शिलान्यास

0
427
Uttar Pradesh
CM Yogi

CM Yogi Adityanath: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का 5 जनवरी को व्यस्त कार्यक्रम रहने वाला है। अगामी विधानसभा चुनाव को लेकर मुख्यमंत्री इन दिनों लगातार कार्यक्रम कर रहे हैं। इसी क्रम में आज सुबह योगी आदित्यनाथ ने रिजर्व पुलिस लाइन, लखनऊ जनपद में 9:30 बजे से दीक्षांत समारोह में हिस्सा लिया। इसके बाद वो कालीदास मार्ग में 11 बजे से पेंशन वितरण कार्यक्रम में पहुंचे हैं।

CM Yogi Adityanath
Yogi Adityanath

NHAI के कार्यक्रम में शिरकत करेंगे CM Yogi Adityanath

दोपहर 1:15 बजे मुख्यमंत्री अमौसी मेट्रो स्टेशन में एनएचएआई के कार्यक्रम में शिरकत करेंगे। वहीं 4 बजे योगी आदित्यनाथ लोक विभाग के सभागार में सिंचाई विभाग की विभिन्न परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे। बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए शाम 5:30 बजे कालिदास मार्ग में ऑनलाइन ऑक्सीजन प्लांट का उद्घाटन करेंगे साथ ही स्वास्थ्य विभाग की योजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास भी करेंगे।

CM Yogi Adityanath
Yogi Adityanath

जानकारी के मुताबिक शाम 06:30 बजे मुख्यमंत्री इंद्रप्रस्थ उत्तर प्रदेश अतिथि गृह नई दिल्ली का ऑनलाइन लोकार्पण एवं नवनिर्मित परि संभागीय वाणिज्य कर कार्यालय भवन सेक्टर 148 नोएडा का लोकार्पण करेंगे।

4 जनवरी को आंगनवाड़ी कार्यकर्त्री व सहायिका को किया था संबोधित किया था

बता दें कि इससे पहले 4 जनवरी को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लखनऊ के इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में आंगनवाड़ी कार्यकर्त्री व सहायिका को संबोधित किया था। यहां उन्होंने 754 आंगनवाड़ी केंद्रों का लोकार्पण और शिलान्यास किया। जिसमें 169 आंगनबाड़ी केंद्रों का लोकार्पण और 585 केंद्रों का शिलान्यास शामिल था। इसी दौरान सीएम ने कोविड-19 संक्रमण की स्थितियों में आंगनबाड़ी कार्यकर्ता और सहायिकाओं द्वारा किए गए कार्य के लिए उन्हें 01 अप्रैल 2020 से 31 मार्च 2022 तक हर महीने 500 रुपये प्रोत्साहन के रूप में देने की घोषणा की।

ये भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here