Twitter में 100 फीसदी हिस्‍सेदारी चाहते हैं Elon Musk, सोशल मीडिया कंपनी को दिया यह ऑफर

0
240
Elon Musk
Russia-Ukraine War पर Elon Musk ने किया ऐसा ट्वीट, भड़के यूक्रेनी एम्बेसडर ने दे दी गाली

Elon Musk ने ट्विटर में 100% इक्विटी हिस्सेदारी खरीदने की पेशकश की है। दो सप्ताह पहले उन्होंने सोशल मीडिया फर्म में 9.2% हिस्सेदारी ली है। जिससे कंपनी में उनका बड़ा हिस्‍सा हो गया है। गौरतलब है कि एलोन मस्क ने कुछ दिन पहले ट्विटर के बोर्ड में शामिल होने से इनकार कर दिया था। लेकिन अब उन्‍होंने पूरी फर्म को $ 54.2 प्रति शेयर के हिसाब से खरीदने की पेशकश की है।

Elon Musk

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मस्क ने कहा है कि उनका मानना है कि ट्विटर को और बढ़ाने के लिए प्राईवेट कंपनी के रूप में बदलने की जरूरत है। बता दें कि उन्‍होंने अपने प्रस्ताव को सबसे अच्छा बताया है।

मेरा प्रस्ताव सबसे बेस्‍ट और फाइनल है: Elon Musk

ट्विटर के बोर्ड के अध्यक्ष ब्रेट टेलर को संबोधित पत्र में Elon Musk ने कहा, “मैं 54.20 डॉलर प्रति शेयर के हिसाब से 100 फीसदी ट्विटर खरीदने का ऑफर दे रहा हूं। मेरा प्रस्ताव सबसे बेस्‍ट और फाइनल है और अगर इसे स्वीकार नहीं किया जाता है, तो मुझे शेयरहोल्‍डर के रूप में अपनी स्थिति पर फिर से विचार करने की आवश्यकता होगी।”

Elon Musk
Elon Musk

Elon Musk, जो टेस्ला और स्पेसएक्स के CEO भी हैं ने कहा कि उन्होंने ट्विटर में निवेश किया क्योंकि उनका मानना ​​है कि ट्विटर में दुनिया भर में फ्री स्‍पीच के लिए मंच प्रदान करने की क्षमता है। मस्क ने कहा है कि मेरा मानना ​​है कि फ्री स्‍पीच एक लोकतंत्र के लिए सामाजिक रूप से जरूरी है।

Elon Musk
Elon Musk

उन्‍होंने आगे कहा कि हालांकि, ट्विटर में इन्वेस्ट करने के बाद मुझे अब एहसास हुआ है कि कंपनी न तो बढ़ेगी और न ही सोसाइटल इंपैरेटिव को अपने वर्तमान स्वरूप में पूरा करेगी। ट्विटर को एक निजी कंपनी के रूप में बदलने की जरूरत है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here