Australia के सीमित ओवरों के कप्तान का ऐलान, जल्द टीम के लिए खेलते दिखेगा सिंगापुर का धाकड़ बल्लेबाज

Australia के सीमित ओवरों के कप्तान आरोन फिंच ने टिम डेविड को लेकर संकेत दिए हैं कि वो जल्दी ही टीम ऑस्ट्रेलियाई टीम के साथ खेलते दिख सकते हैं।

0
193

Australia के सीमित ओवरों के कप्तान आरोन फिंच ने टिम डेविड को लेकर संकेत दिए हैं कि वो जल्दी ही टीम ऑस्ट्रेलियाई टीम के साथ खेलते दिख सकते हैं। सिंगापुर में जन्मा एक खिलाड़ी कंगारू टीम में टी20 विश्व कप खेलते दिख सकता है। उन्होंने कहा कि विश्व कप की योजनाओं में टिम डेविड शामिल है। टिम डेविड कुछ दिनों पहले तक आईपीएल 2022 में मुंबई इंडियंस का हिस्सा थे, लेकिन अब इंग्लैंड में टी20 लीग खेल रहे हैं।

Australia के जल्द खेलते दिखेंगे टिम डेविड

टिम डेविड, जिन्होंने सिंगापुर के लिए 14 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं, लेकिन ऑस्ट्रेलिया में कभी भी प्रथम श्रेणी क्रिकेट नहीं खेला है। उन्होंने ओल्ड ट्रैफर्ड में सिर्फ 25 गेंदों में चार चौके और चार छक्के लगाते हुए 60 रन बनाकर लंकाशायर के लिए टी20 लीग में कमाल कर दिखाया। डेविड को अगले महीने श्रीलंका के दौरे के लिए ऑस्ट्रेलिया की टी20 टीम में शामिल नहीं किया गया, लेकिन फिंच ने स्वीकार किया कि उनको जल्द मौका मिलेगा।

Australia

इस साल टी20 विश्व कप ऑस्ट्रेलिया में होना है। फिंच ने कहा कि घर पर होने वाले टी20 विश्व कप के लिए टिम डेविड को लेकर कैलकुलेशन जारी है। उन्होंने कहा कि वो पिछले कुछ समय से शानदार फॉर्म में हैं। आईपीएल के आखिरी मैच उनके लिए शानदार रहे। वह दमदार लय में दिखें। उनके पास पहली गेंद से हिट करने की क्षमता है और उन्होंने कई बार ऐसा किया है। फिंच ने कहा, “वह काफी कंसिस्टेंट है, यह कुछ ऐसा है जिसे हम निश्चित रूप से अगले कुछ समय में देखेंगे।” 

संबंधित खबरें:

Australia के दिग्गज क्रिकेटर Andrew Symonds की कार दुर्घटना में हुई मौत, खेल जगत में शोक की लहर

Australia के दिग्गज खिलाड़ी शेन वॉर्न और एंड्रयू साइमंड्स बनने जा रहे थे इंग्लैंड के कोच, दोनों दुनिया को कह चुके हैं अलविदा

Australia के महान लेग स्पिनर Shane Warne का 52 वर्ष की उम्र में हुआ निधन, दिल का दौरा पड़ने से हुई मौत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here