Sidhu Moose Wala Murder: सीएम Bhagwant Mann का ऐलान, हत्या की हाईकोर्ट के सिटिंग जज करेंगे जांच

0
172
Sidhu Moose Wala Murder
Sidhu Moose Wala Murder

Sidhu Moose Wala Murder: पंजाबी गायक सिद्धू मूसे वाला की हत्या मामले में पंजाब के सीएम भगवंत मान ने बड़ा फैसला लिया है। उन्होंने कहा कि मूसे वाला की हत्या की जांच हाईकोर्ट के सिटिंग जज द्वारा कराई जाएगी। सीएम ने कहा कि राज्य सरकार जांच में पूरा सहयोग करेगी, किसी भी अपराधी को बख्शा नहीं जाएगा। साथ ही सीएम ने सिद्धू मूेस वाला की सुरक्षा कम करने के फैसले की जांच के आदेश दिए हैं। उन्होंने डीजीपी के कल के बयान पर भी सफाई मांगी है। मुख्यमंत्री कार्यालय द्वारा जारी आदेश में कहा गया है कि पंजाब सरकार पंजाब और हरियाणा उच्च न्यायालय के मुख्य न्यायाधीश से अनुरोध करेगी कि मामले की जांच उच्च न्यायालय के मौजूदा न्यायाधीश से कराई जाए।

Sidhu Moose Wala Murder: सिद्धू मूसेवाला के पिता ने सीएम Bhagwant Mann से की मांग

बता दें कि पंजाबी गायक सिद्धू मूेस वाले के पिता बलकौर सिंह ने भी पंजाब के सीएम भगवंत मान को पत्र लिखा था। उन्होंने सीएम को पत्र लिखकर मांग की थी कि उनके बेटे की मौत की सीबीआई और एनआईए जांच करवाई जाए। जिसपर बड़ा फैसला लेते हुए सीएम ने हत्या की जांच हाईकोर्ट के सिटिंग जज द्वारा कराई जाने की बात कही है।

बता दें कि आज कांग्रेस नेता प्रताप सिंह बाजवा ने भी पंजाब के मानसा में गायक सिद्धू मूसेवाला के आवास का दौरा किया। उन्होंने गायक सिद्धू मूसेवाला के माता-पिता से मुलाकात की। कांग्रेस नेता ने कहा कि सीएम मान अभी तक यहां नहीं आए उन्हें अब तक यहां आ जाना चाहिए था।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here