Singer Mika Singh ने Sidhu Moose Wala को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए शेयर किया पोस्ट, लिखा-” पंजाबी होने पर आ रही शर्म…

Mika Singh: पंजाबी गायक और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला की हत्या ने सबको हैरान कर दिया है। सिद्धू की मौत के बाद उनके फैंस के बीच शोक की लहर दौड़ गई है।

0
349
Singer Mika Singh
Singer Mika Singh ने सिद्धू मूसेवाला को श्रद्धांजलि दी

Singer Mika Singh Tribute: पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद चारों तरफ हलचल मची हुई है। मूसेवाला के फैंस के बीच शोक की लहर है, वहीं कई बॉलीवुड सितारें भी मूसेवाला को श्रद्धांजलि प्रकट कर रहे हैं। इसी बीच पंजाबी सिंगर मीका सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, “मुझे पंजाबी होने पर गर्व महसूस होता था लेकिन आज मुझे यह बात कहने में शर्म आ रही है।”

mika singh

Singer Mika Singh ने शेयर किया पोस्ट

सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद Singer Mika Singh ने उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए एक फोटो शेयर किया। जिसमें मीका सिंह और सिद्धू मूसेवाला एक साथ एक रेस्तरां में बैठे हैं।फोटो के साथ मीका सिंह ने कैप्शन में लिखा, “मुझे पंजाबी होने पर गर्व था लेकिन आज मुझे यह बात कहने में शर्म आ रही है। 28 साल के एक प्रतिभाशाली युवा जिसका भविष्य इतना उजागर था @Sidhu-moosewala पंजाब में एक पंजाबी द्वारा ही मार दिए गए। भगवान उनकी आत्मा को शांति दें, मेरी संवेदनाएं उनके परिवार के साथ हैं। #PunjabSarkar से अनुरोध है कि अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए।

इसी के साथ Singer Mika Singh ने एक वीडियो भी शेयर किया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, “@Sidhu_Moosewala आप बहुत जल्दी चले गए। आपके फैंस आपका नाम, आपको दी गई इज्जत और आपके हिट रिकॉर्ड्स को हमेशा याद रखेंगे। आपने खुद आपना नाम बनाया था जो कभी नहीं भुलाया जा सकता है। भगवान इनकी आत्मा को शांति दे और अपने चरणों में जगह दें। सतनाम वाहेगुरु”

आपको बता दें सिद्धू मूसेवाला ने बहुत ही कम उम्र में अपने टैलेंट की वजह से एक अलग पहचान बनाई थी। लेकिन पंजाब सरकार द्वारा सुरक्षा वापस लेने के मात्र 24 घंटों के अंदर ही गैंगस्टरों ने मूसेवाला के पैतृक गांव के पास ही उन पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा कर उनकी जान ले ली। पुलिस मामले की जांच में अब भी जुटी हुई है।

संबंधित खबरें:

पंजाबी गायक Sidhu Moose Wala की गोली मारकर हत्या, मान सरकार ने शनिवार को घटाई थी सुरक्षा

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को ड्रग-ऑन-क्रूज मामले में किया बरी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here