Kangana Ranaut के शो ‘Lock Upp’ में हुआ पहला नॉमिनेशन, नॉमिनेट हुए ये 5 कंटेस्टेंट

0
562
Lock Upp
Lock Upp

बॉलीवुड की धाकड़ गर्ल कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का पहला रिएलिटी शो ‘लॉक अप’ (Lock Upp) ऑल्ट बालाजी (ALT Balaji) और एमएक्स प्लेयर (MX Player) पर शुरू हो गया है। शो में कंगना अलग ही रौब में नजर आ रही है। इस शो को दर्शकों का भी खूब प्यार देखने को मिल रहा है। इसी के साथ अब शो से कंटेस्टेंट के नॅामिनेट होने की बारी आ गई है। बता दें कि शो के पहले ही दिन 5 कंटेस्टेंट्स को नॉमिनेट कर दिया गया। इस शो में मेकर्स ने 16 कंटेस्टेंट को बुलाया है। जिसमें करणवीर बोहरा, निशा रावल, मुन्नवर फारुखी और भी लोग शामिल हैं। तो आइए जानते है वो कौन-कौन से कंटेस्टेंट है जो शो के पहले ही हफ्ते नॅामिनेट हुए हैं।

Lock Upp
Lock Upp

Lock Upp में पहला नॉमिनेशन

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम सिद्धार्थ शर्मा का है जो कि पहले ही हफ्ते में नॉमिनेट हो गए हैं। दरअसल शो मे आने के बाद वो कंटेस्टेंट शिवम शर्मा के साथ लड़ाई करते हुए दिखाई दिए। दूसरे नंबर पर है शिवम शर्मा (Shivam Sharma) उन्हें भी इसी वजह से नॉमिनेट किया गया। क्योंकि वो सिद्धार्थ शर्मा के साथ पहले दिन ही लड़ाई करते दिखाई दिए।

इसके बाद अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora), स्वामी चक्रपाणि (Swami Chakrapani) और मुन्नवर फारुखी (Munawar Faruqui) के नाम शामिल है। बताते चले कि कंगना और एकता ने पहले ही कह दिया था कि यह शो काफी विवादित होने वाला है, और दर्शक वो सब देखने वाले हैं जो उन्होंने आज तक नहीं देखा है। यहां कंटेस्टेंट्स को कंगना की जेल में ही रहना होगा। वहीं शो के पहले एपिसोड में कंगना का कुछ कंटेस्टेंट्स के साथ बहस हुई। शो में बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन भी दिखाई दी थी।

Lock Upp
Kangana Ranaut के शो Lock Upp

कॉमेडियन सुनील पाल भी इस शो में बतौर प्रतिभागी आए हैं। उनकी जोड़ी मुनव्वर फारूकी के साथ है। इसके साथ ही डिजाइनर सायशा शिंदे भी शो में आ चुकी हैं। इस शो में उनकी जोड़ी चक्रवाणी महाराज के साथ है। इनके अलावा इस शो में कंट्रोवर्स क्वीन पूनम पांडे भी नजर आ चुकी हैं। यह एकता कपूर के प्रोडक्शन और एमएक्स प्लेयर (MX Player) के बैनर तले है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बताय़ा जा रहा है कि, एकता कपूर का शो लॅाक अप अब तक का उनका सबसे बड़ा ओटीटी रियलिटी शो हैं।

यह भी पढ़ें:

Kangana Ranaut के शो ‘Lock Upp’ का हुआ आगाज, पहले दिन चली जुबानी जंग

Kangana Ranaut के शो ‘Lock Upp’ और Big Boss में क्या है अंतर? यहां जानें पूरी डिटेल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here