BAN v PAK: Bangladesh के खिलाफ Pakistan की अच्छी शुरुआत, Babar Azam और अजहर अली की शानदार बल्लेबाजी

0
280
PAKISTAN
PAKISTAN

BAN v PAK: Bangladesh में खेले जा रहे दूसरे और अंतिम टेस्ट मुकाबले में Pakistan ने Bangladesh के खिलाफ पहले दिन का खेल समाप्त होने तक 2 विकेट के नुकसान पर 161 रन बनाए। अजहर अली 36 और Babar Azam 60 रन के स्कोर पर बल्लेबाजी कर रहे है। बारिश के कारण आज खेल समय से पहले ही समाप्त कर दिया गया।

पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए शानदार शुरुआत की। दोनों सलामी बल्लेबाज ने पहले विकेट के लिए 59 रन जोड़े। अब्दुल्ला शफीक ने 25 रन बनाए। आबिद अली ने भी अच्छी बल्लेबाजी की। 39 के स्कोर पर आबिद अली भी चलते बने। उस समय पाकिस्तान का स्कोर 2 विकेट के नुकसान पर 70 रन था। दोनों विकेट बांग्लादेश के तैजुल इस्लाम ने ली।

कौन हैं Ajaz Patel जिसने भारत के खिलाफ 10 विकेट लेकर रचा इतिहास?

बाबर आजम और अजहर अली ने संभाली पारी

दो विकेट गिरने के बाद कुछ और विकेट मिलने की उम्मीद बांग्लादेश को थी। इस बीच बाबर आजम और अजहर अली ने मोर्चा संभाल लिया। आजम ने खराब गेंदों को सीमा रेखा से बाहर भेजना जारी रखते हुए अपना अर्धशतक पूरा किया। अजहर अली की पारी धीमी रही लेकिन उन्होंने संयम दिखाते हुए क्रीज पर टिककर खेलते थे। इस तरह तीसरे विकेट के लिए बाबर आजम और अजहर अली ने मिलकर 91 रन की भागीदारी निभाई।

बारिश के कारण खेल रुकने के बाद इसे फिर से शुरू नहीं किया जा सका। पाक के 2 विकेट पर 161 रन के कुल स्कोर पर दिन का खेल समाप्त घोषित कर दिया गया। तैजुल इस्लाम ने बांग्लादेश के लिए 2 विकेट चटकाए। पहले टेस्ट मैच में हार के कारण बांग्लादेश के ऊपर पूरा दबाव है। पाक टीम दूसरे दिन बड़ा स्कोर खड़ा करने के बारे में सोचेगी।

IND vs NZ: Ajaz Patel ने रचा इतिहास, कुंबले के रिकॉर्ड की बराबरी की, सभी 10 भारतीय बल्लेबाजों को भेजा पवेलियन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here