Home Tags Bangladesh vs pakistan 2021 schedule

Tag: bangladesh vs pakistan 2021 schedule

BAN v PAK: Pakistan ने Bangladesh को पारी से हराया, पाकिस्तान...

0
BAN v PAK: Bangladesh में खेले जा रहे दूसरे और अंतिम टेस्ट मुकाबले में Pakistan ने Bangladesh को पारी और 8 रनों से हराकर मुकाबले को जीत लिया। इस जीत के साथ पाकिस्तान ने टेस्ट सीरीज पर 2-0 क्लीन स्वीप कर ट्रॉफी पर कब्जा लिया। दूसरे टेस्ट मैच में बारिश ने बहुत परेशान किया। इस मैच में साजिद खान ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 12 विकेट अपने नाम किया। पाकिस्तान के इस जीत में साजिद खान हीरो रहे। साजिद ने पहली पारी में 8 और दूसरी पारी में 4 विकेट लिया। टेस्ट मैच से पहले पाकिस्तान ने टी20 सीरीज भी अपने नाम की थी।

Cricket News Updates: Team India ने वानखेड़े स्टेडियम के पिच क्यूरेटर...

0
India और New Zealand के बीच खेले गए दूसरे टेस्ट में भारतीय टीम ने सबसे बड़ी जीत हासिल की। मुम्बई टेस्ट में भारत ने न्यूज़ीलैंड को 372 रनों से हराकर सीरीज को 1-0 से जीत लिया। दो मैचों की टेस्ट सीरीज में भारत ने 1-0 से सीरीज पर कब्जा जमाया। रनों के लिहाज से भारतीय टीम ने सबसे बड़ी जीत हासिल की। इस जीत के बाद भारतीय क्रिकेट टीम ने दरियादिली दिखाते हुए वानखेड़े स्टेडियम के पिच क्यूरेटर को 35000 रुपये दान किए। इससे पहले, भारतीय कोच राहुल द्रविड़ ने भी कानुपर के ग्रीन पार्क पिच क्यूरेटर को इतनी ही राशि दान की थी।

BAN v PAK: बारिश के कारण तीसरे दिन भी नहीं हो...

0
BAN v PAK: Bangladesh में खेले जा रहे दूसरे और अंतिम टेस्ट मुकाबले में Pakistan ने Bangladesh के खिलाफ 2 विकेट के नुकसान पर 188 रन बनाए। तीसरे दिन का खेल बारिश के कारण शुरू ही नहीं हो सका। दूसरे दिन भी बारिश के कारण खेल प्रभावित रहा। दूसरे दिन मात्र 7 ओवर का ही खेल हो सका था। दूसरे दिन जब खेल रोका गया तो अजहर अली 52 और Babar Azam 71 रन के स्कोर पर क्रीज पर बने हुए है।

BAN v PAK: बारिश ने किया पूरे दिन का खेल खराब,...

0
BAN v PAK: Bangladesh में खेले जा रहे दूसरे और अंतिम टेस्ट मुकाबले में Pakistan ने Bangladesh के खिलाफ दूसरे दिन का खेल समाप्त होने तक 2 विकेट के नुकसान पर 188 रन बनाए और बारिश के कारण खेल रोकना पड़ा। अजहर अली 52 और Babar Azam 71 रन के स्कोर पर बल्लेबाजी कर रहे है। लगभग पूरे दिन का खेल बारिश के कारण नहीं हो सका।

Cricket News Updates: Omicron के चलते India का South Africa दौरा...

0
BCCI ने South Africa दौरे के लिए पूरी तरह से सहमति दे दी है। इस दौरे को लेकर बीसीसीआई ने साफ कर दिया है कि भारतीय टीम दक्षिण अफ्रीका दौरे पर जाएगी। कोलकाता में हुए बैठक में यह फैसला लिया गया कि भारतीय टीम दक्षिण अफ्रीका दौरे पर तीन टेस्ट और तीन वनडे मैच ही खेलेगी। सीरीज की शुरुआत 26 दिसंबर से होगी। पहले यह दौरा 17 दिसंबर से शुरू होनी थी। दक्षिण अफ्रीका दौरे पर भारत को चार मैचों की टी20 सीरीज भी खेलनी थी। लेकिन इसे अभी टाल दिया गया है और बाद में ही इसके लिए नई तारीखें तय की जाएगी।

BAN v PAK: Bangladesh के खिलाफ Pakistan की अच्छी शुरुआत, Babar...

0
Bangladesh में खेले जा रहे दूसरे और अंतिम टेस्ट मुकाबले में Pakistan ने Bangladesh के खिलाफ पहले दिन का खेल समाप्त होने तक 2 विकेट के नुकसान पर 161 रन बनाए। अजहर अली 36 और बाबर आजम 60 रन के स्कोर पर बल्लेबाजी कर रहे है। बारिश के कारण आज खेल समय से पहले ही समाप्त कर दिया गया।

Pakistan के खिलाफ Bangladesh टेस्ट टीम में हुई Shakib Al Hasan...

0
Pakistan के खिलाफ पहले टेस्ट में हार का सामना करने के बाद Bangladesh की टीम में दूसरे टेेस्ट के लिए Shakib Al Hasan को टीम में जोड़ा गया है। टी20 विश्वकप के दौरान शाकिब को हैम्सट्रिंग इंजरी हुई थी, उसके बाद से वो टीम से बाहर थे। अब शाकिब अल हसन पूरी तरह से फिट हो गए है। पाकिस्तान टेस्ट सीरीज में 1-0 से आगे है। ऐसे में बांग्लादेश को सीरीज बराबर करने के लिए दूसरा टेस्ट हर हाल में जीतना होगा। दूसरा टेस्ट 4 दिसंबर से खेला जाएगा।

Cricket News Updates: फिल्म ’83’ का ट्रेलर रिलीज, कपिल देव की...

0
India ने 1983 में पहली बार वर्ल्ड कप जीता था। उस जीत को कबीर खान ने फिर से रिक्रिएट किया है। फिल्म के ट्रेलर में कपिल देव की वो पारी दिखाई गई, जिसे आजतक टी वी पर कोई नहीं देख पाया। कपिल देव ने जिम्बाब्वे के खिलाफ 175 रनों की पारी थी, जिसने न केवल इस मैच में जीत दिलाई थी बल्कि वर्ल्ड कप से बाहर होने जा रही टीम इंडिया को दोबारा होड़ में शामिल कर दिया था।

Cricket News Updates: IPL 2022 में RCB की टीम कोहली और...

0
KS Bharat ने न्यूजीलैंड के खिलाफ शानदार कीपिंग की थी। जिसके बाद IPL में उनकी फ्रेंचाइजी टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB)की ओर से रिटेन करने की उम्मीद बढ़ गई है। RCB पहले ही विराट कोहली और ग्लेन मैक्सवेल को रिटेन करने फैसला पहले ही कर चुकी है। मीडिया के रिपोर्ट के मुताबिक IPL2022 के लिए पूर्व कप्तान विराट कोहली और ग्लेन मैक्सवेल के साथ तीसरे खिलाड़ी के तौर पर केएस भरत को रिटेन कर सकती है।

Cricket News Updates: Covid के नए वैरिएंट के चलते Netherlands बीच...

0
South Africa और Netherlands के बीच होने वाले 3 मैचों की वनडे सीरीज को बीच में ही रद्द कर दी गई है। कोविड 19 का नया वैरिएंट उभरने के कारण नीदरलैंड बीच में ही साउथ अफ़्रीका का दौरा छोड़ देगी। आज खेला जा रहा वनडे जारी रहेगा। लेकिन बाकी बचे दो मैच नहीं खेले जाएंगे।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!