BAN v PAK: बारिश के कारण तीसरे दिन भी नहीं हो सका खेल, Bangladesh और Pakistan के बीच दूसरा टेस्ट ड्रॉ की ओर

0
223
PAKISTAN
PAKISTAN

BAN v PAK: Bangladesh में खेले जा रहे दूसरे और अंतिम टेस्ट मुकाबले में Pakistan ने Bangladesh के खिलाफ 2 विकेट के नुकसान पर 188 रन बनाए। तीसरे दिन का खेल बारिश के कारण शुरू ही नहीं हो सका। दूसरे दिन भी बारिश के कारण खेल प्रभावित रहा। दूसरे दिन मात्र 7 ओवर का ही खेल हो सका था। दूसरे दिन जब खेल रोका गया तो अजहर अली 52 और Babar Azam 71 रन के स्कोर पर क्रीज पर बने हुए है।

बारिश ने फिर डाला खलल

दिन का खेल शुरू होने से पहले ही जोरदार बारिश होने के कारण खेल शुरू होने का आसार कम ही नजर आने लगा था। बंगाल में आ रहे च्रकवात जवाद का असर भी ढाका में देखने को मिल रहा है। कोलकाता और ढाका नजदीक है। ऐसे में बारिश का साया चौथे दिन के खेल में भी देखने को मिल सकता है। अम्पायरों ने इन्तजार किया और देखा कि खेल शुरू करने का कहीं कोई तरीका मिले लेकिन ऐसा नहीं हुआ। भारी बारिश के कारण मैदान और आउटफील्ड को तैयार करना भी संभव नहीं हुआ।

पहले दिन के खेल में भी बारिश का खलल देखने को मिला था। पहले दिन टीम का कुल स्कोर 2 विकेट पर 161 रन था। पाकिस्तान की टीम ने पहले टेस्ट मैच में जीत दर्ज की थी। सीरीज में वे आगे चल रहे हैं। दूसरे टेस्ट मैच के शुरुआती तीन दिन बारिश के कारण धुलने के बाद अब सीरीज में बांग्लादेश की वापसी मुश्किल नजर आ रही है। यह मुकाबला ड्रॉ पर खत्म होता दिख रहा है।

पाकिस्तानी टीम ने टी20 सीरीज में भी मेजबान टीम को क्लीन स्वीप कर दिया था और पहले टेस्ट मुकाबले में भी जीत दर्ज की थी। अगर मुकाबला ड्रॉ पर भी खत्म होता है तो पाकिस्तान टेस्ट सीरीज जीत जाएगी।

BAN v PAK: बारिश ने किया पूरे दिन का खेल खराब, Bangladesh के खिलाफ Pakistan की मजबूत शुरुआत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here