Indore में 5 साल का बच्चा गिरा कुएं में, 2 घंटे की मेहनत के बाद SDRF की टीम ने निकाला शव

0
235

Madhya Prdesh के Indore में 5 साल के बच्चे के कुएं में गिरने की घटना सामने आई है। अन्नपूर्णा थाने के सब-इंस्पेक्टर विशाल नगावें ने बताया, “लालबाग परिसर में एक कुआं है जिसमें बच्चे के गिरने की सूचना मिली। SDRF की टीम को रेस्क्यू के काम में लगाया गया।

घटना को लेकर बताया जा रहा है कि बावड़ी में 3 बच्चे ताला खुला होने के कारण गेट खोलकर मछली पकड़ने के लिए उतर गए। इसी दौरान एक बच्चा असंतुलित होकर गिर गया। साथ के बच्चों ने इसकी सूचना आसपास के लोगों को दी। जिसके बाद बचाव का प्रयास किया गया। एसडीआएएफ की टीम की तरफ से 2 घंटे तक किए गए प्रयास के बाद बच्चे के शव को बाहर निकाला गया।

पिछले 24 घंटों में कोरोना संक्रमण के 8,895 नए मामले आए

स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के मुताबिक देश में पिछले 24 घंटों में 8,895 नए कोरोना संक्रमण के मामले दर्ज किए गए और 2,796 मौतों की सूचना मिली है। भारत में अब कोविड मामलों की कुल संख्या 3,46,33,255 हो गई। वहीं कोरोना से अब तक कुल 4,73,326 लोगों की मृत्यु हुई है। देश में कोविड-19 के नए वैरियंट ओमिक्रॉन का लगातार खतरा बढ़ रहा है। देश में ओमिक्रॉन के अब 21 मामले हो गए हैं। दिल्ली में भी रविवार को इस नए वैरियंट का पहला केस मिला। रविवार को राजस्थान के जयपुर में नौ लोग ओमिक्रॉन के वैरियंट से पॉजिटिव पाए गए हैं। वहीं महाराष्ट्र के पुणे में सात लोग इस वैरियंट की चपेट में आए हैं।

ये भी पढ़ें: Omicron Variant पहुंचा दिल्ली, Tanzania से भारत आया शख्स संक्रमित

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here